EntertainmentBollywoodHealthNationalWeb Series

पहली कीमोथेरेपी के बाद Hina Khan के शरीर पर पड़े गहरे निशान

Google news

टीवी की जानी-मानी अभिनेत्री हिना खान (Hina Khan) इस वक्त बुरे दौर से गुजर रही हैं। कुछ दिन पहले ही अभिनेत्री ने रिवील किया था कि उन्हें ब्रेस्ट कैंसर है और वह तीसरे स्टेज पर हैं। अभिनेत्री ने काम से ब्रेक लेकर अपने इलाज पर ध्यान दे रही हैं। हाल ही में, उन्होंने अपनी पहली कीमोथेरेपी कराई थी, जिसके बाद उनके शरीर पर निशान पड़ गये हैं।

हिना खान ने जिस तरह अपनी बीमारी की जानकारी सोशल मीडिया पर शेयर की, उसी तरह वह इलाज के अपडेट्स भी फैंस के साथ साझा कर रही हैं। पहली कीमोथेरेपी हो या फिर बाल कटवाना हो, हिना के पोस्ट यह साबित कर रहे हैं कि वह कितनी मजबूती से इस फेज का सामना कर रही हैं।

एक्ट्रेस के शरीर पर दाग साफ देखे जा सकते हैं, लेकिन उनकी आंखों में चमक जरा भी कम नहीं हुई है। वह उम्मीदों के साथ आगे बढ़ रही हैं और मुश्किलों का सामना कर रही हैं।

हिना खान की आंखों में उम्मीद की चमक

इन तस्वीरों के साथ हिना खान ने लिखा, “आप इस फोटो में क्या देख रहे हैं? मेरे शरीर पर निशान या मेरी आंखों में उम्मीद? ये निशान मेरे हैं, मैं इन्हें प्यार से गले लगाती हूं क्योंकि ये उस प्रगति की पहली निशानी हैं जिसकी मैं हकदार हूं।”

हिना खान ने आगे कहा, “मेरी आंखों में जो उम्मीद है, वह मेरी आत्मा का रिफ्लेक्शन है, मैं सुरंग के आखिर में रोशनी को लगभग देख सकती हूं। मैं अपनी हीलिंग को होते हुए देख रही हूं और मैं आपके लिए भी प्रार्थना कर रही हूं।”

Kumar Aditya

Anything which intefares with my social life is no. More than ten years experience in web news blogging.

भागलपुर में खुला पटना का फैमस चिका लिट्टी स्पैम कॉल : दूरसंचार कंपनियों ने 50 संस्थाओं को बैन किया, 2.75 लाख कनेक्शन काटे भागलपुर : युवक का अवैध हथियार लहराते फोटो वायरल भागलपुर में पार्षद नंदिकेश ने तुड़वाया वर्षों से बंद पड़े शौचालय का ताला ‘एक पेड़ माँ के नाम’ अभियान के तहत सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय की ओर से स्कूल परिसर में किया पौधारोपण