DharmViral News

पहली ही बारिश में चूने लगी मंदिर की छत – राम मंदिर को लेकर मुख्य पुजारी का चौंकाने वाला दावा!

Google news

राम मंदिर के निर्माण कार्य को लेकर मंदिर के मुख्य पुजारी आचार्य सत्येंद्र दास ने एक चौंका देने वाला बयान दिया। उन्होंने राम मंदिर को लेकर कहा कि पहली ही बारिश में मंदिर की छत चूने लगी है।

राम मंदिर के मुख्य पुजारी आचार्य सत्येंद्र दास ने कहा कि ये 2024 है एक साल बाद 2025 है, एक ही वर्ष में मंदिर का कार्य निर्माण पूरा होना असंभव है. इसके आगे उन्होंने कहा कि जहां, रामलला विराजमान हैं, वहां पहली ही बारिश में पानी चूने लगा है, साथ ही बाकी जगहों पर भी पानी चूने लगा है। उन्होंने इसकी जांच की मांग की है।

आचार्य सत्येंद्र दास कहा कि जो राम मंदिर बना है, उसमें पानी निकलने का कोई रास्ता नहीं है, ऊपर से पानी में चूने लगा है। उन्होंने कहा कि ये समस्या बहुत बड़ी है, सबसे पहले इस समस्या का समाधान होना चाहिए। मंदिर निर्माण को लेकर उन्होंने कहा कि अगर ऐसे कहा जा रहा है कि मंदिर का पूरा निर्माण कार्य 2025 में पूरा हो जाएगा तो ये अच्छी बात है, लेकिन ऐसे अंसभव है। बता दें कि अयोध्या में 22 जनवरी 2024 को रामलला का प्राण प्रतिष्ठा का भव्य कार्यक्रम हुआ था जहां देश के तमाम दिग्गज हस्तियां पहुंची।

Kumar Aditya

Anything which intefares with my social life is no. More than ten years experience in web news blogging.

भागलपुर में खुला पटना का फैमस चिका लिट्टी स्पैम कॉल : दूरसंचार कंपनियों ने 50 संस्थाओं को बैन किया, 2.75 लाख कनेक्शन काटे भागलपुर : युवक का अवैध हथियार लहराते फोटो वायरल भागलपुर में पार्षद नंदिकेश ने तुड़वाया वर्षों से बंद पड़े शौचालय का ताला ‘एक पेड़ माँ के नाम’ अभियान के तहत सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय की ओर से स्कूल परिसर में किया पौधारोपण