पांच लोगों ने मिलकर युवक को पीटा : गंभीर अवस्था में अस्पताल में भर्ती एसडीपीओ बोले बदमाशों पर होगी कार्रवाई

Screenshot 20240603 234425 WhatsApp

भागलपुर:  पीरपैंती थाना क्षेत्र के ओलनी टोला मे युवक को बेरहमी से पिटाई कर जख्मी कर दिया गया । वही पीड़ित युवक ने बताया की मैं अपने साथी मनसोख कुमार के साथ बासा पर जा रहे थे तभी रास्ते मे लड़की ने रुकने की इशारा की तो रुक गए तभी शिवनंदन मंडल, उमेश कापरी , निरंजन मंडल, मिथुन मंडल सहित घर वाले ने मिलकर पकड़ लिया और अपने घर के अंदर ले जाकर बेरहमी से मेरा पिटाई कर दिया।

इस घटना की जानकारी पीड़ित लड़का के परिजनों को मिलते ही पुलिस को 112 नंबर पर सुचना दी गयी सुचना मिलते ही घटना स्थल पर पहुँच कर पुलिस ने युवक को रेफरल अस्पताल पीरपैंती लाकर प्राथमिक उपचार करवाया गया।

तभी पीड़ित युवक के परिजन भी अस्पताल पहुँच गए वही चिकित्सक ने प्राथमिक उपचार कर बेहतर इलायज के भागलपुर रेफर कर दिया गया। पीड़ित युवक की माँ बबिता देवी ने बेटे की जख्मी स्थिति मे देखकर थाना मे लिखित आवेदन देकर न्याय की गुहार लगाई। इस घटना की सुचना मिलते ही एसडीपीओ टू अर्जुन गुप्ता, थाना अध्यक्ष नीरज कुमार सहित 112की टीम अपने बल के साथ उपस्थित रहे। एसडीपीओ 2के द्वारा निर्देश दी गयी जल्द से जल्द घटना की जाँच कर दोषियों पर कारवाई की जाए।

Kumar Aditya: Anything which intefares with my social life is no. More than ten years experience in web news blogging.
Recent Posts