ElectionBiharPatna

‘पार्टी को अपने कर्मठ कार्यकर्ताओं पर गर्व है’ : बिहार BJP के दफ्तर में बैठक के बाद बोले पीएम मोदी

Google news

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दो दिवसीय दौरे पर बिहार पहुंचे हैं। पटना में सोमवार की देर शाम पीएम मोदी सीधे दिवंगत सुशील मोदी के घर पहुंचे और उनके परिजनों से मुलाकात की। उसके बाद प्रधानमंत्री पहली बार बीजेपी प्रदेश कार्यालय पहुंचे और चुनाव अभियान समिति के सदस्यों के साथ बैठक की और बड़ी ही सागदी के साथ पार्टी के कार्यकर्ताओं से मुलाकात की।

प्रधानमंत्री बनने के बाद पहली बार बिहार में पार्टी दफ्तर पहुंचे प्रधानमंत्री को देखकर बीजेपी कार्यकर्ता काफी खुश दिखे। प्रधानमंत्री करीब दो घंटे तक पार्टी दफ्तर में रहे। इस दौरान उन्होंने कार्यकर्ताओं का उत्साह बढ़ाया और पूरी ऊर्जा के साथ काम करने की नसीहत दी। इस दौरान वह एक प्रधानमंत्री की तरह नहीं बल्कि आम कार्यकर्ता के रूप में पार्टी के लोगों से मिले और बातचीत की।

पार्टी दफ्तर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वह बहुत ही सहज भाव से पार्टी के कार्यकर्ताओं और नेताओं से मुलाकात कर रहे हैं। पार्टी दफ्तर में मौजूद नेताओं और कार्यकर्ताओं ने खुले मन से प्रधानमंत्री के समक्ष अपनी बातों को रखा और प्रधानमंत्री ने बड़े ही धैर्य से उनकी बातों को सुना। इस दौरान पीएम मोदी ने पार्टी के बड़े नेताओं के साथ-साथ ड्राइवर और स्वीपर से भी खुले मन से बात की।

पार्टी दफ्तर में बैठक के बाद प्रधानमंत्री ने एक्स पर लिखा, ‘पटना में भाजपा कार्यालय जाने का सुअवसर प्राप्त हुआ। यहां कार्यकर्ताओं का उत्साह देखने लायक था। पार्टी को अपने ऐसे कर्मठ कार्यकर्ताओं पर गर्व है’

भागलपुर में खुला पटना का फैमस चिका लिट्टी स्पैम कॉल : दूरसंचार कंपनियों ने 50 संस्थाओं को बैन किया, 2.75 लाख कनेक्शन काटे भागलपुर : युवक का अवैध हथियार लहराते फोटो वायरल भागलपुर में पार्षद नंदिकेश ने तुड़वाया वर्षों से बंद पड़े शौचालय का ताला ‘एक पेड़ माँ के नाम’ अभियान के तहत सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय की ओर से स्कूल परिसर में किया पौधारोपण