NawadaCrime

पिकअप से किंगफिशर बियर की भारी खेप जब्त

Google news

नवादा : नवादा जिले के रजौली थाना क्षेत्र के चितरकोली पंचायत अंतर्गत बिहार-झारखंड सीमावर्ती जांच चौकी पर मंगलवार की देर रात उत्पाद एसआई पिंटू कुमार ने शराब के साथ एक युवकों को गिरफ्तार किया गया। वहीं उत्पाद एसआई पिन्टू कुमार ने हैंड स्कैनर की मदद से पिकअप वाहन से भारी मात्रा में बियर शराब बरामद किया। जांच चौकी पर तैनात उत्पाद बलों ने शराब धंधेबाजों पर नकेल कसने में कोई कसर नहीं छोड़ा जा रहा है।

उत्पाद अधीक्षक अरुण कुमार मिश्र ने बताया कि बिहार मद्दनिषेध को लेकर समेकित जांच चौकी पर उत्पाद एसआई पिन्टू कुमार के नेतृत्व में उत्पाद बलों के सहयोग से प्रतिदिन झारखंड की ओर से आनेवाली छोटी व बड़ी वाहनों की सघन जांच की जाती है। उन्होंने कहा कि मंगलवार की देर रात वाहन जांच के क्रम एक पिकअप गाड़ी को रॉक कर संगम ताला से ली गई तो पिकअप में तहखाना बनाकर भारी मात्रा में बीयर की शराब पकड़ी गई है। साथ ही मौके से एक चालक को गिरफ्तार किया गया है।

गिरफ्तार चालक से पूछताछ में बताया कि झारखंड से चितरंजन बाढ़ बिहार ले जा रहा था। गिरफ्तार शराब धंधेबाजों की पहचान पटना जिला निवासी सुधीर सिंह के पुत्र सोनू कुमार के रूप में गिरफ्तार शराब धंधेबाजों द्वारा जांच चौकी पर पहली बार हैंड स्कैनर की मदद से एसआई पिन्टू कुमार ने शराब से भरी एक पिकअप वाहन को जब्त किया। पिकअप वाहन संख्या BR 01GK 6019 जब स्कैनर मशीन से जांच किया गया तो उसमें शराब होने की बात सामने आई। जिसके बाद चालक को हिरासत में लेकर उत्पाद बलों की मदद से जांच की गई तो भारी मात्रा में बीयर की शराब बरामद की गई।

उत्पाद अधीक्षक ने कहा कि जप्त शराब एवं बोलेरो पिकअप वाहन के अलावे गिरफ्तार लोगों के विरुद्ध उत्पाद अधिनियम के सुसंगत धाराओं के तहत प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है। साथ ही बताया कि गिरफ्तार चालक को स्वास्थ्य जांच के बाद न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है। इस मौके पर उत्पाद एएसआई पंचम लाल धीरज, एएसआई बिशु हेम्ब्रम, उत्पाद सिपाही, सैप बल एवं गृहरक्षक के जवान मौजूद रहे।

Kumar Aditya

Anything which intefares with my social life is no. More than ten years experience in web news blogging.

भागलपुर में खुला पटना का फैमस चिका लिट्टी स्पैम कॉल : दूरसंचार कंपनियों ने 50 संस्थाओं को बैन किया, 2.75 लाख कनेक्शन काटे भागलपुर : युवक का अवैध हथियार लहराते फोटो वायरल भागलपुर में पार्षद नंदिकेश ने तुड़वाया वर्षों से बंद पड़े शौचालय का ताला ‘एक पेड़ माँ के नाम’ अभियान के तहत सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय की ओर से स्कूल परिसर में किया पौधारोपण