पिछली बार से ज्यादा वोट से जीतेंगे चुनाव – अशोक चौधरी

Ashok Choudhary

पटना : बिहार सरकार के मंत्री अशोक चौधरी ने बड़ा बयान दिया है। रुपौली में हो रहे विधानसभा उपचुनाव को लेकर कहा कि वहां हमलोगों ने वहां पर बढ़िया कैंडिडेट मैदान में उतारा है। पिछली बार से ज्यादा वोटों से हमलोग इस बार जीतेंगे। सीएम नीतीश कुमार द्वारा आज एल एंड टी प्रोजेक्ट मैनेजर को पैर छूने वाले दृश्य पर तेजस्वी यादव के द्वारा ट्वीट करने पर मंत्री ने कहा कि हर पानी से भरा हुआ ग्लास किसी को आधा दिखता है किसी को पूरा दिखता है।

मंत्री अशोक चौधरी ने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने 18 सालों से इस प्रदेश को सशक्त और मजबूत बनाया है। मुख्यमंत्री अपने कामों के प्रति काफी हंबल है। अशोक चौधरी ने कहा कि तेजस्वी यादव के पास सब कुछ बचा नहीं है तो मुख्यमंत्री को टारगेट करते हैं। जनसंख्या कंट्रोल पर अशोक चौधरी ने कहा कि यह डिबेटेबल इशू है, इस पर चर्चा होनी चाहिए। केंद्र सरकार के द्वारा आम बजट पेश होने पर बिहार के लोगों के लिए क्या उम्मीदें हैं। इस सवाल पर अशोक चौधरी ने कहा कि आने वाले पांट सालों में हमलोग डिमांड कर रहे थे, वह बहुत जल्द पूरा होगा।

अशोक चौधरी ने कहा कि विशेष राज्य का दर्जा एक तरह से पैकेज की तरह ही रहता है। क्योंकि इसमें जो राज्य की भूमिका और कंट्रीब्यूशन है। अब बहुत सारी योजनाओं में 50 फीसदी केंद्र सरकार और 50 फीसदी राज्य सरकार का स्कीम हो गया है। चौधरी ने कहा कि अगर बिहार को विशेष राज्य का दर्जा नहीं भी मिलता है तो हम मांग करते हैं की विशेष पैकेज मिले। लेकिन अब इस पर फार्मूला सेट केंद्र सरकार को ही करना है।

Kumar Aditya: Anything which intefares with my social life is no. More than ten years experience in web news blogging.
Recent Posts