BiharPolitics

‘पीएम मोदी का हो ज्ञानवर्धन ….’, बोले तेजस्वी यादव … हमने फैक्ट के साथ रखी अपनी बात ताकि प्रधानमंत्री को सच की जानकारी

Google news

बिहार के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने एक बार फिर से कहा है कि प्रधानमंत्री जी को अपना ज्ञानवर्धन करना चाहिए। उनको आरक्षण, मंडल कमीशन और संविधान को लेकर लोगों के बीच भ्रम नहीं फैलाना चाहिए। इसके अलावा उन्होंने कई अन्य मुद्दों को लेकर भी पीएम मोदी पर निशाना साधा है साथ ही साथ यह भी बताया है कि 1 जून की बैठक में मुद्दा क्या होगा ?

तेजस्वी यादव ने कहा कि, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी का सही जानकारी मिले और उनके ज्ञान में इजाफा हो उनका ज्ञानवर्धन हो इसके लिए फेक्ट के साथ आज अपनी बातों को रखें हैं। तेजस्वी यादव ने कहा कि हम प्रधानमंत्री को खुला पत्र लिखें हैं और ट्वीट कर सच बताने की कोशिश की है कि सच क्या है ताकि उनका ज्ञानवर्धन हो सके।

वहीं, राहुल गांधी के आगमन को लेकर बिहार के नेता विपक्ष तेजस्वी यादव ने कहा अच्छी बात है वह आ रहे हैं उनके आगमन की तैयारी है और हमेशा तैयारी रहती है। मुझे तो यही करना है कि भाजपा हर चरणों का चुनाव हार रही है और हम लोग अच्छी मार्जिन के साथ चुनाव जीत रहे हैं। इस बार इंडी एलायंस की सरकार बनने जा रही है।

वहीं, पीएम मोदी की चुनावी जनसभा के बातों पर यादव ने कहा कि उनके पास क्यों होता है फिजूल की बातें करते रहते हैं इसलिए अब कोई उनकी बात सुनना नहीं चाहता। हम लोग मुद्दे की बात करते हैं और हम लोगों के साथ लोगों का समर्थन मिल रहा है। जनता हमारे साथ है और इस बार देश समेत बिहार से भाजपा का सफाया हो जाएगा। जनता को मालूम है कि सच क्या है?

उधर, सातवें चरण के चुनाव के दिन विपक्षी गठबंधन की बैठक को लेकर तेजस्वी भी ने कहा कि बैठक हो रही है और हम वहां जा रहे हैं वहां जाकर बात करेंगे कई मुद्दों पर बातचीत करनी है। यह बैठक एक जून को तय किया गया है और इसमें सब लोग साथ रहेंगे और बातचीत करेंगे तमाम तरह की बातें होगी और जो कुछ तय होगा वह आपको बताया जाएगा।


Discover more from Voice Of Bihar

Subscribe to get the latest posts sent to your email.

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

भागलपुर में खुला पटना का फैमस चिका लिट्टी स्पैम कॉल : दूरसंचार कंपनियों ने 50 संस्थाओं को बैन किया, 2.75 लाख कनेक्शन काटे भागलपुर : युवक का अवैध हथियार लहराते फोटो वायरल भागलपुर में पार्षद नंदिकेश ने तुड़वाया वर्षों से बंद पड़े शौचालय का ताला ‘एक पेड़ माँ के नाम’ अभियान के तहत सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय की ओर से स्कूल परिसर में किया पौधारोपण