पीएम मोदी के बयान पर बोले तेजस्वी यादव-BJP सफाचट सफाचट सफाचट

Screenshot 20240525 214415 Chrome

पीएम मोदी आज (25 मई) चुनावी दौरा के लिए बिहार में पहुंचे. काराकाट में पीएम मोदी सभा को संबोधित करते हुए बिना नाम लिए लालू यादव और तेजस्वी यादव पर कार्रवाई की बात कही है. इस पर नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने कहा कि बिहारी गुजराती से डरता नहीं है. यह झारखंड और दिल्ली नहीं है. एक बार हाथ लगाकर तो दिखाइए. बिहारी किसी से डरता नहीं है. हमारे भगवान कृष्ण का जन्म ही जेल में हुआ है. एक 75 साल के बुजुर्ग एक 34 साल के नौजवान को धमकी दे रहे हैं कि हमें चुनाव हराओगे तो हम तुम्हें जेल भेज देंगे. जनता फैसला करेगी.वहीं. छठे चरण के चुनाव में वोटिंग प्रतिशत पर उन्होंन कहा कि वो जीत गए और जाते-जाते उन्होंने कहा कि बीजेपी सफाचट सफाचट सफाचट…

पीएम मोदी के निशाने पर आरजेडी

वहीं, रोहतास जिले के डिहरी में आयोजित एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने विपक्ष पर जमकर हमला किया. इस दौरान आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव और तेजस्वी यादव पर निशाने पर रहे. उन्होंने उन्होंने बिना किसी का नाम लिए राजद के प्रमुख लालू यादव के परिवार को चेतावनी देते हुए कहा कि जिन्होंने बिहार के गरीबों को लूटकर नौकरी के बदले जमीन लिखवाई, कान खोल के सुन लो, उनका भी जेल जाने का काउंटडाउन शुरू हो चुका है. जैसे ही हेलीकॉप्टर में चक्कर मारने का समय पूरा होगा, जेल का रास्ता तय हो जाएगा. बिहार को लूटने वालों को एनडीए सरकार छोड़ेगी नहीं, ये मोदी की गारंटी है.

 

आगे पीएम मोदी ने जंगलराज की चर्चा करते हुए कहा कि एक दौर था, जिसमें लोग रात में घर से बाहर निकलने से डरते थे. रात में कोई ट्रेन से उतरता था, तो सुबह तक वो स्टेशन पर ही रहता था. उस समय अपहरण, हत्या और डकैती सरेआम होती थी. नीतीश कुमार के नेतृत्व में एनडीए सरकार बिहार को जंगलराज के दौर से वापस लेकर आई है. आज वे डकैत, गुंडे छिपे हुए हैं, वो मौके की तलाश में हैं. अगर गलती से भी ‘इंडिया’ गठबंधन वाले मजबूत हो गए तो गुंडों को दाना-पानी मिलेगा. इससे नौजवानों का भविष्य तबाह हो जाएगा.

Kumar Aditya: Anything which intefares with my social life is no. More than ten years experience in web news blogging.
Recent Posts