NationalPolitics

पीएम मोदी से मिले अमित शाह, फिर अमित शाह से मिले भूपेंद्र चौधरी… UP में कुछ बड़ा होने वाला है?

Google news
उत्तर प्रदेश के राजनीतिक हालात पर प्रदेश की राजधानी लखनऊ से लेकर देश की राजधानी दिल्ली तक भाजपा में बुधवार को भी बैठकों का दौर जारी रहा। पीएम मोदी से मुलाकात करने के बाद अमित शाह ने अपने आवास पर पहुंचकर भूपेंद्र चौधरी को मिलने के लिए बुला लिया।

नई दिल्ली: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने बुधवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से 7 लोक कल्याण मार्ग स्थित उनके आधिकारिक आवास पर मुलाकात की। हालांकि, इस मुलाकात को लेकर आधिकारिक तौर पर कुछ नहीं कहा गया है लेकिन यह माना जा रहा है कि इसमें भारतीय जनता पार्टी के संगठन में होने वाले बदलाव की रूपरेखा के साथ-साथ कई राज्यों के राजनीतिक हालात को लेकर भी चर्चा हुई।

लखनऊ से लेकर दिल्ली तक बैठकों का दौर जारी

इस बीच, उत्तर प्रदेश के राजनीतिक हालात पर प्रदेश की राजधानी लखनऊ से लेकर देश की राजधानी दिल्ली तक भाजपा में बुधवार को भी बैठकों का दौर जारी रहा। मंगलवार को देर रात पार्टी मुख्यालय में पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे.पी. नड्डा से मुलाकात करने वाले उत्तर प्रदेश भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी ने बुधवार को दिन में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात के दौरान भूपेंद्र चौधरी ने उन्हें लोकसभा चुनाव में पार्टी के प्रदर्शन से जुड़े तथ्यों से अवगत कराया।

भूपेंद्र चौधरी ने शाह को यूपी के राजनीतिक हालात से अवगत कराया

इसके महज कुछ घंटे के बाद ही केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात करने के लिए पीएम आवास पहुंचे। पीएम से मुलाकात करने के बाद शाह ने अपने आवास पर पहुंचकर भूपेंद्र चौधरी को मिलने के लिए बुला लिया। चौधरी ने शाह को भी उत्तर प्रदेश के राजनीतिक हालात और लोकसभा चुनाव से जुड़े तथ्यों से अवगत कराया। दिल्ली में चल रहे इस राजनीतिक घटनाक्रम के बीच उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य लखनऊ पहुंच गए हैं।

छत्तीसगढ़ सीएम की जेपी नड्डा से होगी मुलाकात

वहीं, दिल्ली दौरे पर आए छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने बुधवार को नई दिल्ली में केंद्रीय गृह एवं सहकारिता मंत्री अमित शाह, रेल एवं केंद्रीय सूचना प्रसारण मंत्री अश्विनी वैष्णव और केंद्रीय श्रम, रोजगार, युवा एवं खेल मामलों के मंत्री डॉ. मनसुख मंडाविया से मुलाकात की। छत्तीसगढ़ सीएम का भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री जेपी नड्डा से भी मिलने का कार्यक्रम तय है।


Discover more from Voice Of Bihar

Subscribe to get the latest posts sent to your email.

भागलपुर में खुला पटना का फैमस चिका लिट्टी स्पैम कॉल : दूरसंचार कंपनियों ने 50 संस्थाओं को बैन किया, 2.75 लाख कनेक्शन काटे भागलपुर : युवक का अवैध हथियार लहराते फोटो वायरल भागलपुर में पार्षद नंदिकेश ने तुड़वाया वर्षों से बंद पड़े शौचालय का ताला ‘एक पेड़ माँ के नाम’ अभियान के तहत सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय की ओर से स्कूल परिसर में किया पौधारोपण