पीट-पीटकर पत्नी की कर दी बेरहमी से हत्या, घटना को अंजाम देने के बाद पति फरार

IMG 3352 jpeg

भोजपुर से इस वक्त की बड़ी खबर आ रही है। जहां पति ने पीट-पीट कर पत्नी की हत्या कर दी। घटना को अंजाम देने के बाद वो मौके से फरार हो गया। घटना भोजपुर जिले के बिहिया थाना क्षेत्र के कटेया गांव की है। जहां इस घटना से इलाके में सनसनी फैल गयी।

स्थानीय लोगों ने इस घटना की सूचना पुलिस को दी। जिसके बाद मौके पर पहुंची बिहिया थाने की पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा और आगे की कार्रवाई शुरू की। पत्नी की हत्या कर फरार पति की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है। मृतका की पहचान बिहिया थाना क्षेत्र के कटेया गांव निवासी संतोष प्रसाद उर्फ भिखारी की 29 वर्षीया पत्नी गौरी देवी के रूप में हुई है।

इस घटना से मृतका के परिजनों के बीच कोहराम मचा हुआ है। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। पति भिखारी ने पत्नी गौरी की हत्या क्यों कि इसका कारण अभी पता नहीं चल पाया है। आरोपी पति की गिरफ्तारी के बाद ही घटना के सही कारणों का पता चल पाएगा। फिलहाल पुलिस भिखारी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है। उम्मीद की जा रही है जल्द ही वो सलाखों के पीछे होगा। मृतका के परिजन आरोपी पति पर कार्रवाई की मांग कर रहे हैं। इस घटना से पूरे इलाके में सनसनी फैल गयी है। इलाके में इसी घटना की चर्चा हो रही है।

Recent Posts