BegusaraiBiharPolitics

पुलिसकर्मियों पर भड़के JDU विधायक, कहा- एक भी वारदात हुई तो आप लोग पर करेंगे FIR

Google news

बेगूसराय: बिहार में अपराधिक घटनाओं का ग्राफ दिन-प्रतिदिन बढ़ता जा रहा है। बेखौफ अपराधी आए चोरी और लूटपाट की बड़ी-बड़ी घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं। वहीं राज्य में बढ़ते अपराध को लेकर बुधवार को जेडीयू विधायक ने थाने पहुंचकर पुलिसकर्मियों को खूब फटकार लगाई। उन्होंने कहा कि अगर अपराधियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई नहीं की जाती तो पुलिसकर्मियों को इसका अंजाम भुगतना पड़ेगा। इतना ही नहीं, जेडीयू विधायक ने पुलिस के खिलाफ FIR कराने तक की धमकी दे डाली।

लोगों का हंगामा सुन थाने पहुंचे विधायक

मिली जानकारी के अनुसार, बुधवार की रात मटिहानी थाना क्षेत्र में देर रात करीब आधा दर्जन लोगों के साथ लूटपाट की वारदात हुई। पीड़ित लोग अपनी शिकायत लेकर थाने पहुंचे। थाने में जब उनकी सुनवाई नहीं हुई तो गुस्साए लोगों ने थाने में हंगामा करना शुरू कर दिया। इसी दौरान थाने के पास से गुजर रहे मटिहानी विधायक राजकुमार सिंह ने जब लोगों का शोर सुना तो वे थाने पहुंच गए। वहीं लोगों द्वारा पुलिस के उदासीन रवैये बात सुनकर विधायक राजकुमार सिंह भड़क गए।

विधायक ने थानेदार को फटकार लगाते हुए कहा कि आपके जैसे पुलिसकर्मी सरकार को बदनाम कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि अब आप लोगों के खिलाफ FIR करेंगे। उन्होंने कहा कि पुलिस वाले अगर सही तरीके से काम करें तो बदमाशों को अपराध करने की हिम्मत नहीं होगी। जदयू विधायक ने धमकी देते हुए कहा कि अगर एक भी वारदात हुई तो हम एफआईआर करेंगे और सभी लोग सस्पेंड हो जाएंगे। हालांकि, बाद में थानेदार के आश्वासन के बाद मामला शांत हो गया।

Kumar Aditya

Anything which intefares with my social life is no. More than ten years experience in web news blogging.

भागलपुर में खुला पटना का फैमस चिका लिट्टी स्पैम कॉल : दूरसंचार कंपनियों ने 50 संस्थाओं को बैन किया, 2.75 लाख कनेक्शन काटे भागलपुर : युवक का अवैध हथियार लहराते फोटो वायरल भागलपुर में पार्षद नंदिकेश ने तुड़वाया वर्षों से बंद पड़े शौचालय का ताला ‘एक पेड़ माँ के नाम’ अभियान के तहत सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय की ओर से स्कूल परिसर में किया पौधारोपण