CrimeBegusaraiBihar

पुलिस के साथ-साथ इलाके के लोगों ने ली चैन की सांस, कई मामलों में थी तलाश

Google news

बेगूसराय पुलिस ने एक लाख के इनामी कुख्यात नंदकिशोर महतो को गिरफ्तार कर लिया है। नंदकिशोर महतो बलिया थाना क्षेत्र के पहाड़पुर गांव का रहने वाला है और वर्तमान में इसकी पत्नी पहाड़पुर पंचायत की मुखिया है।

गिरफ्तार नंद किशोर महतो पर हत्या, लूट, डकैती आर्म्स एक्ट के 14 मामले बलिया थाना में दर्ज हैं और वह 2020 में हत्याकांड के बाद से लगातार फरार था। लगातार फरार रहने की वजह से एसपी बेगूसराय की अनुशंसा पर पटना पुलिस मुख्यालय ने इसकी गिरफ्तारी पर एक लाख रुपया का इनाम घोषित कर रखा था।

इसकी गिरफ्तारी बलिया थाना क्षेत्र के लख्मीनिया रेलवे स्टेशन के पास से गुप्त सूचना के आधार पर मंगलवार की देर रात की गई है। बलिया डीएसपी नेहा कुमारी ने प्रेस वार्ता कर बताया कि नंदकिशोर महतो मुखिया पति है और अपराध के दम पर अपने इलाके में लोगों को डराने-धमकाने का काम करता था।

इसके अलावा इस पर हत्या, लूट, डकैती के 14 मामले दर्ज हैं, जिस वजह से इसकी गिरफ्तारी को लेकर पुलिस मुख्यालय ने एक लाख का इनाम घोषित कर रखा था। दरअसल, बलिया थाना पुलिस और एसटीएफ को सूचना मिली थी की इनामी बदमाश नंदकिशोर महतो लख्मीनिया रेलवे स्टेशन के पास है। इस सूचना पर बलिया डीएसपी नेहा कुमारी के नेतृत्व में बलिया थाना पुलिस और एसटीएफ की टीम ने घेराबंदी का नंदकिशोर महतो को गिरफ्तार कर लिया है।


Discover more from Voice Of Bihar

Subscribe to get the latest posts sent to your email.

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

भागलपुर में खुला पटना का फैमस चिका लिट्टी स्पैम कॉल : दूरसंचार कंपनियों ने 50 संस्थाओं को बैन किया, 2.75 लाख कनेक्शन काटे भागलपुर : युवक का अवैध हथियार लहराते फोटो वायरल भागलपुर में पार्षद नंदिकेश ने तुड़वाया वर्षों से बंद पड़े शौचालय का ताला ‘एक पेड़ माँ के नाम’ अभियान के तहत सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय की ओर से स्कूल परिसर में किया पौधारोपण