Entertainment

पुष्पा 2 के इस गाने में दिखी फिल्म की शूटिंग, सेट पर अल्लू अर्जुन और रश्मिका का रोमांस

Google news

मोस्ट अवेटेड फिल्म पुष्पा इसी साल 15 अगस्त को दुनियाभर के सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) की अपकमिंग फिल्म ‘पुष्पा: द रूल’ (Pushpa: The Rule) का लेटेस्ट ट्रैक रिलीज हो गया है. इस गाने का नाम  ‘अंगारों’ है जिसमें अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) रोमांस करते नजर आ रहे हैं. पहली फिल्म के गाने ‘सामी-सामी’ को दर्शकों ने खूब पसंद किया था. उसी तर्ज पर मेकर्स ‘अंगारों’ लेकर आए हैं जिसे श्रेया घोषाल ने अपनी मीठी आवाज से साजाया है. साथ ही ‘पुष्पा 2’ के मेकर्स ने फिल्म के इस लेटेस्ट ट्रैक के साथ शूटिंग से जुड़े BTS भी साझा किए हैं. गाने का ओरिजनल वीडियो न शेयर करके शूटिंग BTS वीडियो साझा किया गया है. इसमें हम पुष्पा 2 की शूटिंग की झलक देख सकते हैं.

श्रीवल्ली और पुष्पा का रोमांस
अंगारों एक रोमांटिक ट्रैक है जो एक ट्विस्ट के साथ रिलीज किया गया है. गाने में रश्मिका मंदाना और अल्लू अर्जुन शूटिंग करते नजर आ रहे हैं. दोनों पुष्पा और श्रीवल्ली के किरदार में हैं. गाने में रश्मिका स्क्रिप्ट पढ़ रही हैं. गाने के बोल गा रही हैं और मस्ती कर रही हैं. वहीं अल्लू अर्जुन हीरो की तरह एंट्री लेते दिख रहे हैं. फिर दोनों साथ में डांस करते हैं. ये BTS वीडियो है जिसमें गाने की मेकिंग और शूटिंग देखने को मिलती है. अल्लू अर्जुन, डायरेक्टर और बाकी कलाकार भी शूटिंग पर मौजूद नजर आते हैं.

BTS वीडियो देख का कहना है कि ओरिजिनल वीडियो पर मेकर्स ने सस्पेंस बनाए रखा है. आखिर हमें कब गाना देखने को मिलेगा?

अंगारों गाने को फेमस प्लेबैक सिंगर श्रेया घोषाल ने गाया है. रकीब आलम के लिखे गाने को देवी श्री प्रसाद म्यूजिक दिया है.  उन्होंने पुष्पा: द राइज को भी म्यूजिक दिया था. अंगारों के कोरियोग्राफर गणेश आचार्य हैं.

इस दिन रिलीज होगी पुष्पा 2 
पुष्पा 2 में एक बार फिर अल्लू अर्जुन पुष्पाराज के रूप में अपने कट्टर दुश्मन भंवर सिंह से भिड़ते हुए नजर आएंगे. फिल्म का डायरेक्शन सुकुमार ने किया है. बाकी कलाकारों में कन्नड़ एक्टर फहद फासिल अहम किरदार में हैं.  पुष्पा: द रूल इसी साल 15 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

भागलपुर में खुला पटना का फैमस चिका लिट्टी स्पैम कॉल : दूरसंचार कंपनियों ने 50 संस्थाओं को बैन किया, 2.75 लाख कनेक्शन काटे भागलपुर : युवक का अवैध हथियार लहराते फोटो वायरल भागलपुर में पार्षद नंदिकेश ने तुड़वाया वर्षों से बंद पड़े शौचालय का ताला ‘एक पेड़ माँ के नाम’ अभियान के तहत सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय की ओर से स्कूल परिसर में किया पौधारोपण