KatiharBiharPolitics

पूर्णिया के निर्दलीय सांसद पप्पू यादव ने तोड़ा प्रोटोकॉल, कटिहार सदर अस्पताल का करने लगे औचक निरीक्षण

Google news

पूर्णिया के निर्दलीय सांसद पप्पू यादव प्रोटोकॉल तोड़ औचक निरीक्षण करने कटिहार सदर अस्पताल पहुंच गये। कटिहार सदर अस्पताल में उन्होंने मरीज, मरीज के परिजन और हेल्थ प्रमाणपत्र बनवाने पहुंचे युवकों से भी मुलाकात की। इस दौरान अस्पताल की कुव्यवस्था सामने आ गयी।

पूर्णिया सांसद पप्पू यादव के कटिहार सदर अस्पताल में औचक निरीक्षण करने की खबर जैसे ही अस्पताल के चिकित्सा पदाधिकारियों को पता लगी सभी अपनी-अपनी निजी क्लिनिक को छोड़कर सदर अस्पताल पहुंच गये। इस दौरान अस्पताल की डीएस आशा शरण भी सदर अस्पताल पहुंचकर पप्पू यादव से मुलाकात की।

इस दौरान सांसद पाप्पू यादव ने डीएस को अस्पताल की कुव्यवस्था और अस्पताल में फैले भ्रष्टाचार की जानकारी दी। सांसद पाप्पू यादव ने कहा कि जब भी लोगो की शिकायत उन्हें प्राप्त होगी वो तुरंत उसपर संज्ञान लेंगे। अस्पताल निरीक्षण के दौरान सदर अस्पताल में हड़कंप मचा रहा। बताते चले की तारिक अनवर कटिहार से कांग्रेस के सांसद हैं। अब सवाल यह उठ रहा है कि यहां के सांसद तारिक अनवर हैं लेकिन पूर्णिया के निर्दलीय सांसद कटिहार सदर अस्पताल का औचक निरीक्षण करने पहुंच गये जो प्रोटोकॉल का उल्लंघन है। इस तरह बातों की चर्चा कटिहार में हो रही है।

भागलपुर में खुला पटना का फैमस चिका लिट्टी स्पैम कॉल : दूरसंचार कंपनियों ने 50 संस्थाओं को बैन किया, 2.75 लाख कनेक्शन काटे भागलपुर : युवक का अवैध हथियार लहराते फोटो वायरल भागलपुर में पार्षद नंदिकेश ने तुड़वाया वर्षों से बंद पड़े शौचालय का ताला ‘एक पेड़ माँ के नाम’ अभियान के तहत सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय की ओर से स्कूल परिसर में किया पौधारोपण