BengaluruNational

पूर्व सैनिकों के लिए बेंगलुरु में मेगा जॉब फेयर

Google news

रक्षा मंत्रालय के पुनर्वास महानिदेशालय के तत्वावधान में आज (शुक्रवार) पूर्व सैनिकों के लिए कर्नाटक के बेंगलुरु में मेगा जॉब फेयर (वृहद रोजगार मेला) का आयोजन किया गया है। पुनर्वास महानिदेशालय के तत्वावधान में आयोजित इस मेगा जॉब फेयर का मकसद नौकरी चाहने वालों और नियोक्ताओं को एक-दूसरे से मिलवाना है। यह मेला पूर्व सैनिकों को दोबारा रोजगार अवसर प्रदान करता है।

दोबारा रोजगार करने के इच्छुक पूर्व सैनिकों का होगा पंजीकरण

यह जानकारी केंद्र सरकार के पत्र सूचना कार्यालय (पीआईबी) की विज्ञप्ति में दी गई है। विज्ञप्ति के अनुसार, बेंगलुरु के एयर फोर्स स्टेशन जलाहल्ली (एमटी कॉम्प्लेक्स), जलाहल्ली पश्चिम (सीटीआई के पास) में दोबारा रोजगार करने के इच्छुक पूर्व सैनिकों का पंजीकरण सुबह 10 बजे तक होगा।

20240719 134659 jpg

यहां करे सम्पर्क 

पूर्व सैनिक अधिक जानकारी और सहायता के लिए वारंट अधिकारी आरके सिंह से 9742998194 पर और मास्टर वारंट अधिकारी आर. कुमार से 8618387821 पर संपर्क कर सकते हैं। अधिक जानकारी के लिए संयुक्त निदेशक (एसई और सीआई), पुनर्वास महानिदेशालय पश्चिम ब्लॉक चतुर्थ, आरकेपुरम, नई दिल्लीसे 011-20862542 फोन नंबर पर संपर्क किया जा सकता है।

Kumar Aditya

Anything which intefares with my social life is no. More than ten years experience in web news blogging.

भागलपुर में खुला पटना का फैमस चिका लिट्टी स्पैम कॉल : दूरसंचार कंपनियों ने 50 संस्थाओं को बैन किया, 2.75 लाख कनेक्शन काटे भागलपुर : युवक का अवैध हथियार लहराते फोटो वायरल भागलपुर में पार्षद नंदिकेश ने तुड़वाया वर्षों से बंद पड़े शौचालय का ताला ‘एक पेड़ माँ के नाम’ अभियान के तहत सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय की ओर से स्कूल परिसर में किया पौधारोपण