प्रबंधक समेत कंपाउंड को बदमाशों ने पीटा: इलाज में देरी करने पर हुआ था विवाद चाय दुकान पर बुलाया हथियार के वट से पीटा तीन लोग गंभीर रूप से घायल

Screenshot 20240601 165822 WhatsApp

भागलपुर के आदमपुर थाना क्षेत्र स्थित प्रीति मेमोरियल हॉस्पिटल के प्रबंधक समेत तीन लोगों को बदमाशों ने हथियार के बट से पीट कर गंभीर रूप से घायल कर दिया। घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि 31 मई की शाम को बांका के प्रशांत कुमार युगल किशोर उर्फ विमल किशोर एवं कन्हैया कुमार पेशेंट लेकर क्लीनिक पर पहुंचे थे। यहां पर क्लीनिक में पहले से एडमिट किसी और मरीज का इलाज चल रहा था। इसी दौरान इन लोगों ने डॉक्टरों पर दबाव बनाया की सबसे पहले मेरा मरीज का इलाज कीजिए।

नहीं करने पर इन लोगों ने गाली गलौज करते हुए वहां से फरार हो गए। इसके बाद शनिवार को इन लोगों ने फोन कर चाय पीने के लिए बुलाया। जिसके बाद बदमाशों ने गाली गलौज करना शुरू कर दिया। जहां पर कन्हैया कुमार ने अज्ञात 10 -15 लड़कों के साथ हाथ में लोहे का रोड एवं पिस्तौल लेकर सीएमएस स्कूल के बगल में चाय दुकान पर आए। जहां पर बदमाशों ने वारदात को अंजाम दिया है।

बदमाशों ने पहले उनकी पिटाई की और उसके बाद थूक चटवाया। घटना में तीनों घायल का इलाज कराकर पुलिस से शिकायत करने पहुंचे है। घायल राजेश पासवान ने बताया कि चाय दुकान पर बदमाशों ने बुलाया और उसके बाद हथियार का भय दिखाकर गाली गलौज और जान मारने की कोशिश करने लगा। बदमाश 15 से 20 की संख्या में थे। सभी ने मिलकर अस्पताल के प्रबंधक समेत तीन लोगों की जमकर पिटाई कर दी।

मामले को लेकर हमने एससी एसटी थाना में शिकायत करने पहुंचे लेकिन वहां पर पुलिस ने कहा कि स्थानीय थाना में जाकर आप शिकायत दर्ज कर ले। लेकिन हम यहां पर शिकायत दर्ज नहीं कराएंगे। हालांकि घटना में तीनों घायलों को इलाज करवाया गया है उन्होंने आगे बताया कि बदमाशों ने कहा है किसी को बताओगे तो जान मार देंगे। घटना के बाद सभी बदमाश फरार है हमारे समाचार लिखे जाने तक मामला दर्ज नहीं की गई थी।

Kumar Aditya: Anything which intefares with my social life is no. More than ten years experience in web news blogging.
Recent Posts