प्रेमिका ने प्रेमी को तवा से पीटकर मार डाला, महिला को निजी जीवन में पसंद नहीं थी दखलअंदाजी

20 05 2024 girlfriend kill boyfriend with tawa 23721665 18544638 m

गुरुग्राम सदर थाना क्षेत्र के गांव टिकरी में शनिवार रात युवक की हत्या के मामले में प्रेमिका को गिरफ्तार कर पुलिस ने घटना का पर्दाफाश कर दिया। युवती ने दखलअंदाजी पर युवक के सिर और गले पर तवा मारकर हत्या कर दी थी। इसके बाद वह युवक का फोन लेकर फरार हो गई थी। युवक के भाई ने थाने में हत्या का केस दर्ज कराया था।

सदर थाना पुलिस ने बताया कि उन्हें टिकरी गांव स्थित मकान में एक युवक का शव पड़े होने की जानकारी मिली थी। सूचना पाकर थाना पुलिस, सीन ऑफ क्राइम, एफएसएल व फिंगरप्रिट की टीमों ने घटनास्थल का निरीक्षण किया।

कमरे में मिला था मोबाइल नंबर

शव के पास से कोई भी आईडी प्रूफ न मिलने के कारण उसकी पहचान नहीं हो पाई थी। रविवार को उसके कमरे की तलाशी ली गई, तब एक नंबर मिला। उसके आधार पर शव की पहचान पानीपत के बापोली निवासी विक्की (28) के रूप में की गई। उसके स्वजन गुरुग्राम पहुंचे।

 

भाई ने थाने में अज्ञात के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कराया। बताया गया कि विक्की आठ वर्षों से गुरुग्राम में रहकर एक निजी अस्पताल में पेट केयर (कुत्तों की देखभाल) के रूप में नौकरी कर रहे थे।

फोन डिटेल और सीसीटीवी कैमरे से हुई पहचान

सदर थाना प्रभारी इंस्पेक्टर अर्जुन देव ने बताया कि प्रारंभिक जांच में घटना को अंजाम देने वाले का कोई सुराग नहीं था। इसके बाद तकनीकी सहायता लेकर फोन डिटेल और सीसीटीवी कैमरे की फुटेज चेक की गई। इससे एक युवती की पहचान हुई।

पुलिस टीम ने रविवार रात युवती को शक के आधार पर घाटा गांव से हिरासत में ले लिया। उसकी पहचान बहरामपुर निवासी नीतू (34) उर्फ निशा के रूप में की गई। कड़ाई से पूछताछ में उसने हत्या की वारदात स्वीकार कर ली।

नीतू के भाई और विक्की में हुई थी हाथापाई

नीतू से पुलिस पूछताछ में पता चला कि विक्की कच्ची कॉलोनी में पेट केयर का काम करते थे। नीतू और विक्की लगभग 6 साल से एक-दूसरे के साथ रिलेशनशिप में थे। विक्की नीतू की जिंदगी में ज्यादा दखलअंदाजी करने लगा था, जिसके कारण वह विक्की से पीछा छुड़ाना चाहती थी।

शनिवार रात नीतू और उसका भाई विक्की के कमरे पर पहुंचे। यहां नीतू के भाई और विक्की ने शराब पी। इसके बाद विक्की ने नीतू के परिवार के बारे में गाली-गलौज की। इस पर नीतू के भाई और विक्की में हाथापाई होने लगी। नीतू ने घर में रखे तवे से विक्की के गले और सिर पर ताबड़तोड़ कई वार कर दिए।

वारदात को अंजाम देने के बाद पुलिस को गुमराह करने के लिए नीतू विक्की का फोन लेकर भाग गई। पुलिस युवती को दो दिन के रिमांड पर लेकर पूछताछ कर रही है। उससे उसके भाई के बारे में जानकारी ली जा रही है।

Kumar Aditya: Anything which intefares with my social life is no. More than ten years experience in web news blogging.
Related Post
Recent Posts