प्रेमी को सिर्फ डराना था-रेलवे ट्रैक पर खड़ी हो गई महिला,आ गई ट्रेन कटकर मौत

train railways

आगरा के लोहा मंडी से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. यहां भारती नाम की महिला ने ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या कर ली. जब महिला ट्रेन की पटरी पर कूदी तो वहां उसका प्रेमी भी मौजूद था, लेकिन प्रेमी ने उसे बचाने की कोशिश नहीं की. वह मौके से फरार हो गया. आनन-फानन में ट्रेन को रोका गया और महिला को सरोजिनी नायडू हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया, जहां उसने दम तोड दिया. उसके शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है.

लोहा मंडी में रहने वाली 38 वर्षीय भारती का विवाह धर्मेंद्र नाम के युवक से हुआ था. उसके दो बच्चे पूनम (12) और कृष्णा (10) थे. धर्मेंद्र की मौत कुछ सालों पहले हो गई थी. भारती पिछले दो सालों से अपने प्रेमी किशोर के साथ लिव इन रिलेशन में रह रही थी. 27 मई की सुबह किशोर घर से निकल कर बाहर कहीं शराब पीने चला गया. उसके शराब पीकर आने पर दोनों की काफी लड़ाई हुई. भारती ने उससे कहा कि वह राजा की मंडी स्टेशन पर मरने जा रही है.

अचानक प्लेटफॉर्म से ट्रेन की पटरी पर उतरी महिला

उसके बाद गुस्से में भारती पास के राजा की मंडी रेलवे स्टेशन के प्लेटफॉर्म नंबर-1 पर पहुंच गई. उसके पीछे-पीछे किशोर भी आ गया और दोनों एक बेंच पर बैठकर लड़ने लगे. तभी अचानक भारती प्लेटफार्म से ट्रेन की पटरियों पर कूद गई और पीछे से आ रही केरला एक्सप्रेस की चपेट में आ गई. भारती के प्लेटफार्म पर कूदने पर किशोर ने उसे बचाने की कोशिश नहीं की. जब भारती ट्रेन की चपेट में आ गई, तब वह वहां से भाग गया.

प्रेमी को डराने के लिए रेलवे ट्रैक पर उतरी थी

जीआरपी क्राइम के इंस्पेक्टर यादराम ने बताया कि महिला के प्रेमी किशोर का कहना है कि भारती उसे डराने के लिए रेल की पटरियों पर कूदी थी. उस समय सुबह के 11 बज रहे थे इतने में पीछे से केरला एक्सप्रेस ट्रैक पर आ गई और भारती उसकी चपेट में आ गई. हालांकि, वीडियो में दिखाई दे रहा है कि भारती ने वापस प्लेटफॉर्म पर चढ़ने का प्रयास किया था, लेकिन केरला एक्सप्रेस का राजा की मंडी पर स्टॉप नहीं था.

हॉस्पिटल में इलाज के दौरान हुई मौत

इसलिए ट्रेन की स्पीड भी तेज थी. केरला एक्सप्रेस की चपेट में आने से भारती गंभीर रूप से घायल हो गई. उसके पेट और शरीर पर गंभीर चोटें आईं. आनन-फानन में ट्रेन को रोका गया और भारती को सरोजिनी नायडू हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया. वहां इलाज के दौरान उसने दम तोड दिया. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

Kumar Aditya: Anything which intefares with my social life is no. More than ten years experience in web news blogging.
Recent Posts