Uttar Pradesh

प्रेम में डूबी छात्रा ने की टीचर से शादी की जिद, मना करने पर उठाया गलत रास्ता

Google news

प्रेम में डूबी छात्रा ने की टीचर से शादी की जिद, मना करने पर उठाया गलत रास्ता

उत्तर प्रदेश के बरेली जनपद से एक ऐसा मामला सामने आया है जिसे सुनकर आपको हैरानी होगी।

बरेली जनपद में कोचिंग में पढ़ने वाली एक छात्रा अपने शिक्षक को ही दिल में बैठी है। छात्रा ने शिक्षक से प्यार का इजहार किया तो उसने इंकार कर दिया। गुरूजी द्वारा प्यार स्वीकार न किए जाने के के बाद छात्रा नाराज हो गई और उसने विषाक्त पदार्थ का सेवन कर लिया। उसके बाद छात्र की हालत खराब हो जाने के बाद उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उसका इलाज चल रहा है। छात्र की हालत नाजुक बताई जा रही है।

यह पूरा मामला बरेली जनपद के नवाबगंज इलाके की है। बताया जा रहा है कि यहां की रहने वाली एक छात्र कोचिंग पढ़ने के लिए जाती थी। बताया जा रहा है कि शनिवार को भी छात्र कोचिंग में पढ़ाई करने के लिए पहुंची थी। इस दौरान उसने कोचिंग में जमकर हंगामा किया था। बताया जा रहा है की कोचिंग में पहुंचने के बाद छात्रा ने अपने शिक्षक से प्रेम का इजहार करते हुए कहा कि ‘मैं राधा हूं और आप मेरे कृष्ण हो, हमारा पिछले जन्म का नाता है इसलिए मुझे अपनाना ही होगा।’ छात्रा की बात सुनकर वहां मौजूद स्टूडेंट भी हैरान रह गए।

उसके बाद टीचर ने छात्रा के इजहार को ठुकरा दिया और कोचिंग क्लास में से छात्रा को बाहर भगा दिया। उसके बाद छात्रा नाराज होकर कोचिंग से बाहर निकल गई और फिर बाजार से विषाक्त पदार्थ का सेवन कर ली। बताया जा रहा है की छात्रा द्वारा जहरीला पदार्थ खा लेने की जानकारी मिलने के बाद शिक्षक कोचिंग सेंटर बंद करके फरार हो गया। सूचना मिलने के बाद परिजन पहुंचे और छात्र को लेकर अस्पताल ने भर्ती कराए।

अस्पताल में छात्राए का उपचार चल रहा है वहीं इस मामले में उसके परिजन कोतवाली पहुंचकर टीचर के खिलाफ शिकायत किया। शिकायत मिलने के बाद टीचर भी काफी संख्या में छात्रों को लेकर कोतवाली पहुंच गया और पूरी घटना के बारे में जानकारी दी। फिलहाल गुरु पूर्णिमा से एक दिन पहले गुरु और शिष्या के इस मामले को लेकर इलाके में तरह-तरह की चर्चा चल रही है।


Discover more from Voice Of Bihar

Subscribe to get the latest posts sent to your email.

भागलपुर में खुला पटना का फैमस चिका लिट्टी स्पैम कॉल : दूरसंचार कंपनियों ने 50 संस्थाओं को बैन किया, 2.75 लाख कनेक्शन काटे भागलपुर : युवक का अवैध हथियार लहराते फोटो वायरल भागलपुर में पार्षद नंदिकेश ने तुड़वाया वर्षों से बंद पड़े शौचालय का ताला ‘एक पेड़ माँ के नाम’ अभियान के तहत सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय की ओर से स्कूल परिसर में किया पौधारोपण