CrimeBiharSupaul

फर्नीचर बनाने की आड़ में चल रहा था हथियार बनाने का धंधा, 2 गिरफ्तार

Google news

सुपौल : सुपौल पुलिस को बड़ी सफलता मिली है। पुलिस ने एक फर्नीचर की दुकान में छापेमारी कर फर्नीचर बनाने की आड़ में चलाए जा रहे मिनी गन फैक्ट्री का उद्भेदन किया है। जिसमें मौके से एक अर्धनिर्मित रायफल सहित हथियार बनाने का उपकरण भी बरामद किया है।

मामले में संलिप्त दो आरोपियों को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। एसपी शैशव यादव ने पीसी कर यह जानकारी दी है।एसपी शैशव यादव ने कहा कि पुलिस को गुप्त सूचना मिली कि भपटीयाही थाना क्षेत्र में मिनी गन फैक्ट्री चलाया जा रहा है।

जिसके बाद इसकी सत्यापन के पश्चात भपटीयाही थानाध्यक्ष के नेतृत्व में टीम गठित कर भपटीयाही थाना क्षेत्र के माकर गढ़िया गांव में अर्जुन सूतिहार के फर्नीचर के दुकान में छापेमारी की गई। जहां मौके से एक अर्ध निर्मित राइफल बरामद किया गया है। इस दौरान संचालक अर्जुन सूतिहार और उसके पुत्र अमित सूतिहार को मौके से गिरफ्तार किया गया।

Kumar Aditya

Anything which intefares with my social life is no. More than ten years experience in web news blogging.

भागलपुर में खुला पटना का फैमस चिका लिट्टी स्पैम कॉल : दूरसंचार कंपनियों ने 50 संस्थाओं को बैन किया, 2.75 लाख कनेक्शन काटे भागलपुर : युवक का अवैध हथियार लहराते फोटो वायरल भागलपुर में पार्षद नंदिकेश ने तुड़वाया वर्षों से बंद पड़े शौचालय का ताला ‘एक पेड़ माँ के नाम’ अभियान के तहत सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय की ओर से स्कूल परिसर में किया पौधारोपण