फिल्म खौफ में मुख्य किरदार के रूप में दिखेगी भागलपुर की महालया बोध,माउंट कार्मेल की है छात्रा

20240106 171821

भागलपुर : अदहन क्रिएशन की मनोज कृष्णा निर्देशित हिन्दी फिल्म खौफ का टीजर रिलीज हो गया है।अब नये साल में दर्शकों के लिए तैयार है। खास बात है कि इसमें भागलपुर तिलकामांझी की नौनिहाल बाल कलाकार महालया बोध मुख्य किरदार में दिखेगी।चंचल स्वभाव ने निर्देशक मनोज कृष्ण को किया आकर्षित स्वभाव से बेहद चंचल महालया ने बताया कि उसे शूटिंग करते वक्त कभी भी डर नहीं लगा।

पिता सुमित कुमार ने बताया कि सात वर्षीय महालया बोध माउंट कार्मेल में पहली कक्षा की छात्रा है।महालया का झुकाव रचनात्मकता की ओर है. चार साल की उम्र में महालया छोटे-छोटे वीडियो मोबाइल पर बनाने लगी थी। किसी भी मुद्दे पर अपने अंदाज में बड़ी सहजता से अपनी बात कह जाती है. नृत्य कला की कोई प्रशिक्षण नहीं मिला, लेकिन किसी संगीत व गीत पर ऑन स्पॉट वो खुद ही कोरियोग्राफ कर लेती है। जो कि लोगों को बड़ा स्वाभाविक लगता है।

खाैफ फिल्म में बाल शोषण पर चोट करते हुए महालया दिखेगी। उन्होंने इतना बताया कि ये फ़िल्म समाज में बच्चों के साथ जिस तरह की दारिदगी और शर्मनाक हरकतें हो रही हैं और इन सब का असर बच्चों के बचपन को किस बेरहमी से कुचल रहा है वही दिखाने और बताने की कोशिश की गयी।

फ़िल्म निर्देशक श्री कृष्णा ने जोर देते हुए कहा कि खौफ में समाज में बाल शोषण के सच को सामने लाने की एक कोशिश है और इस कोशिश में दूसरे कलाकारों के साथ ही कई मशहूर टीवी एंकर भी आपको पहली बार पर्दे पर नजर आयेंगे।

Kumar Aditya: Anything which intefares with my social life is no. More than ten years experience in web news blogging.
Recent Posts