फुल एक्शन में आए पप्पू यादव, केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी से मिलकर पूर्णिया के लिए कर दी बड़ी मांग, देखिए पूरी लिस्ट

7743ecd4 1c67 4ea4 9976 f2f7150aec6d

पूर्णिया लोकसभा क्षेत्र से निर्दलीय चुनाव जीते पप्पू यादव ने शुक्रवार को केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी से मुलाकात की. उन्होंने अपने निर्वाचन क्षेत्र में विभिन्न सड़क परियोजनाओं को शीघ्र पूरा करने को लेकर एक ज्ञापन नितिन गडकरी को सौंपा. पप्पू यादव ने कहा, पूर्णिया लोकसभा क्षेत्र के विकास को हम कृत संकल्पित हैं. सड़क परिवहन एवम राष्ट्रीय राजमार्ग मंत्री, भारत सरकार नितिन गडकरी से मुलाकात की और अपने संसदीय क्षेत्र पूर्णिया (बिहार) में राष्ट्रीय राज मार्ग की संख्यावार कार्य को यथाशीघ्र पूर्ण कराने का आग्रह किया. इस दौरान उन्हें एक पत्र भी सौंपा. यह सकारात्मक मुलाकात रही. हम इसके लिए उनका दिल से आभार व्यक्त करते हैं.

अपने क्षेत्र से जुडी विभिन्न सड़क परियोजनाओं में उन्होंने परसरमा से पूर्णिया वाया लोकहा, तरावे, सिंहेश्वर, रानीपट्टी, खुर्दा, चकमका, कोहवारा, कृत्यानंद नगर, राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या

107, ये स्वीकृत योजना है, राशि उपलब्ध करवाकर काम चालू किया जाना चाहिए।

राष्ट्रीय राजमार्ग 31 के स्थान कुरसेला से पोठिया, फालका, मीरगंज , सरसी, रानीगंज, फोरविसगंज में राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 57 तक जानेवाली स्टेट हाईवे को राष्ट्रीय राजमार्ग में परिवर्तित किए जाने की आवश्यकता है। राष्ट्रीय राजमार्ग 31 के स्थान नवगछिया से मोहनपुर, रूपौली, भवानीपुर, धमदाहा, से बड़हरा से जानकीनगर होते हुए भरगामा से नरपतगंज होकर राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 57 तक जानेवाली पथ को राष्ट्रीय राजमार्ग में परिवर्तित किए जाने की आवश्यकता है।

राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 107 का काम अभी भी अधूरा है, जिसे पूरा करने हेतू समुचित राशि उपलब्ध किए जाने की आवश्यकता है। राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 106 के स्थान उदाकिशुनगंज से बिहारीगंज, मुरलीगंज, खुर्दा, रामनगर होते हुए राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 57 प्रतापगंज तक जाती है इस पथ को राष्ट्रीय राजमार्ग में परिवर्तित किए जाने की आवश्यकता है।

Recent Posts