‘फैक्टर बना या बनाया गया, ये सबको मालूम है’, काराकाट में हार पर बोले उपेंद्र कुशवाहा

GridArt 20231101 125410266

बिहार की काराकाट सीट पर उपेंद्र कुशवाहा की हार के बाद अब सियासी भूचाल आ गया है। उपेंद्र कुशवाहा के सुर बदले हुए नजर आ रहे हैं। चुनाव से पहले जहां उपेंद्र कुशवाहा (Upendra Kushwaha) लालू परिवार के खिलाफ जमकर हमला बोल रहे थे, वहीं अब उनके द्वारा लालू यादव को भेजे एक संदेश ने सियासी अटकलें तेज कर दी है।

लालू के संदेश ही नहीं, उनके द्वारा मीडिया में दिए एक बयान ने भी सियासी हलचल बढ़ा दी है। दरअसल,उपेंद्र कुशवाहा काराकाट सीट पर जीत को लेकर पूरी तरह से आश्वस्त थे और लालू परिवार के खिलाफ खूब बयानबाजी कर रहे थे। लेकिन अब लालू के जन्मदिन पर दिए संदेश ने सियासी हलचल तेज कर दी है।

उपेंद्र कुशवाहा ने लालू के जन्मदिन पर भेजा संदेश,फिर चढ़ा सियासी पारा

उपेंद्र कुशवाहा ने लालू यादव के जन्मदिन पर एक संदेश भेजा जिसमें वह काफी नरम नजर आ रहे थे। उन्होंने लालू को भेजे संदेश में लिखा कि अपने समय में सामाजिक न्याय के बड़े योद्धा रहे लालू प्रसाद जी को जन्म दिन की ढेर सारी शुभकामनाएं। ईश्वर से उनके उत्तम स्वास्थ्य एवं दीर्घायु होने की कामना करता हूं।

उपेंद्र कुशवाहा से जब मीडिया ने पूछा कि आप चुनाव कैसे हार गए हैं, तो इसपर उपेंद्र कुशवाहा ने कहा कि सारी चीजें सबलोगों को मालूम है, इसमें मुझे कुछ भी कहने की जरूरत नहीं है। फिर मीडिया ने पूछा कि कहां चूक हो गई सर, इसपर उपेंद्र कुशवाहा ने कहा कि चूक हुई या क्या हुआ ये सबलोगों को मालूम है। इसपर हमको कहने की कुछ जरूरत नहीं है।

फिर उपेंद्र कुशवाहा (Upendra Kushwaha) से पूछा गया कि क्या पवन सिंह फैक्टर बने तो इसपर उन्होंने कहा कि फैक्टर बना या बनाया गया, ये सबलोगों को मालूम है। हम इसपर कुछ नहीं बोलेंगे।

हालांकि, उन्होंने खुलकर किसी का नाम नहीं लिया। बता दें कि उपेंद्र कुशवाहा इससे पहले भी कई बार पाला बदलते रहे हैं। अब देखने वाली बात होगी कि उन्हें NDA की तरफ से कोई पद दिया जाता है कि वे अपना रास्ता बदलेंगे।

Kumar Aditya: Anything which intefares with my social life is no. More than ten years experience in web news blogging.
Related Post
Recent Posts