ChhattisgarhAccident

फैक्‍ट्री में ब्‍लास्‍ट के बाद दो दिन में हटाया मलबा, बॉडी पाट्स देख सन्‍न रेस्‍क्‍यू टीम

Google news

फैक्‍ट्री में ब्‍लास्‍ट के बाद दो दिन में हटाया मलबा, बॉडी पाट्स देख सन्‍न रेस्‍क्‍यू टीम

छत्‍तीसगढ़ के बेमेतरा के बोरसी में बारूद फैक्‍ट्री में ब्‍लास्‍ट की घटना को आज तीन दिन पूरे हो गए हैं। इस हादसे के बाद अभी भी 8 लोग लापता है।

जबकि एक की मौत हो गई है, वहीं सात लोगों का अस्‍पताल में इलाज चल रहा है। इधर शनिवार और रविवार को पूरे दिन रेस्‍क्‍यू टीम ने मलबा हटाया और लापता मजदूरों की तलाश की, लेकिन अभी भी रेस्‍क्‍यू टीम के हाथ खाली है।

अभी तक यह पता नहीं चल पाया है कि मलबे में कितने लोग दबे हैं। इससे गायब मजदूरों के परिजनों और ग्रामीणों में आक्रोश है। इसके चलते रविवार को फैक्‍ट्री (Bemetara Factory Blast Case) के गेट पर जमकर हंगामा किया।

वहीं प्रशासन भी इस हादसे के बाद कुछ बताने को तैयार नहीं है। इससे ग्रामीणों में ज्‍यादा आक्रोश है।

लापता लोगों की तलाश में जुटी रेस्‍क्‍यू टीम के हाथ दो दिनों तक कुछ नहीं लगा है। हालांकि रविवार को मलबा हटा लिया गया है, लेकिन लापता लोग नहीं मिल पाए हैं।

जिनकी तलाश में रेस्‍क्‍यू टीम जुटी हुई है। ओडिशा से आई एनडीआरएफ और आर्मी की टीम यहां रेस्‍क्‍यू के साथ जांच कर रही है। लापता 8 मजदूरों की तलाश आज भी की जाएगी।

मलबे में मिले बॉडी पाट्स

छत्‍तीसगढ़ के बेमेतरा बोरसी में ब्‍लास्‍ट (Bemetara Factory Blast Case) मामले में आज तीसरे दिन भी रेस्‍क्‍यू का काम जारी रहेगा। रविवार को मलबा हटाते समय रेस्‍क्‍यू टीम को बॉडी पाट्स मिले हैं।

जिनकी पहचान होना मुश्किल है। मलबे में मिट्टी के साथ छोटे-छोटे टुकड़ों में मावन अंग देखकर रेस्‍क्‍यू टीम भी सन्‍न रह गई। मलबे में जो भी मानव अंग मिले हैं, अब उनका डीएनए टेस्‍ट किया जाएगा।

भागलपुर में खुला पटना का फैमस चिका लिट्टी स्पैम कॉल : दूरसंचार कंपनियों ने 50 संस्थाओं को बैन किया, 2.75 लाख कनेक्शन काटे भागलपुर : युवक का अवैध हथियार लहराते फोटो वायरल भागलपुर में पार्षद नंदिकेश ने तुड़वाया वर्षों से बंद पड़े शौचालय का ताला ‘एक पेड़ माँ के नाम’ अभियान के तहत सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय की ओर से स्कूल परिसर में किया पौधारोपण