फोटोग्राफर मिलन सह सम्मान समारोह का होगा आयोजन ,शहर के दर्जनों फोटोग्राफर होंगे एकत्रित

Screenshot 20240512 140531 WhatsApp

भागलपुर : बिहार फोटोग्राफर एसोसिएशन के तहत भागलपुर फोटोग्राफर एसोसिएशन का मिलन सह सम्मान समारोह कार्यक्रम का आयोजन भागलपुर के कला केंद्र में आयोजित किया गया है। इस कार्यक्रम में शहर के सैकड़ो फोटोग्राफर एकत्रित होंगे.वहीं कार्यक्रम के दौरान मुख्य अतिथि के रूप में भागलपुर की मेयर डॉक्टर वसुंधरा लाल के अलावे बिहार फोटोग्राफर एसोसिएशन के अध्यक्ष ओमप्रकाश समाज सेवी डॉक्टर आलोक यादव समाजसेवी एवं शिक्षाविद प्रशांत विक्रम सिंह समाज सेवी विजय कुमार यादव भागलपुर फोटोग्राफर एसोसिएशन के अध्यक्ष मनोज कुमार गुप्ता के अलावे भागलपुर फोटोग्राफर एसोसिएशन के दर्जनों पदाधिकारी व सदस्य साथ ही शहर के कई गणमान्य लोग उपस्थित रहेंगे.

कार्यक्रम के दौरान विभिन्न केमरों और फोटोग्राफी की प्रदर्शनी लगाई जाएगी.वहीं सोनी कैमरे का कार्यशाला एवं फोटोग्राफी व्यवसाय संबंधित प्रदर्शनी भी आयोजित की गई है.कार्यक्रम के दौरान भागलपुर फोटोग्राफर एसोसिएशन के अध्यक्ष मनोज कुमार गुप्ता ने बताया कि इस कार्यक्रम को कराने का मुख्य उद्देश्य है।

फोटोग्राफर का व्यवसाय मजबूत हो उसकी आर्थिक स्थिति मजबूत हो वह संबल हों जिससे फोटोग्राफर अपने परिवार का भरण पोषण ढंग से कर पाए और एकता व भाईचारे के साथ शहर के सभी फोटोग्राफर एकजुट होकर रहने की मिसाल कायम करें।

Kumar Aditya: Anything which intefares with my social life is no. More than ten years experience in web news blogging.
Recent Posts