इन दिनों फ्लाइट में सफर करने वाले यात्री सुर्खियों में हैं। कुछ दिनों से विमान में यात्रा को लेकर नई-नई खबरें सामने आ रही हैं। ताजा मामला स्पाइसजेट के टॉयलेट में बैठकर यात्रा करने का है।स्पाइसजेट ने यात्री से माफी मांगकर मुआवजा भी दिया है।
विमान के टॉयलेट में फंसे यात्री को स्पाइसजेट ने 5 हजार रुपये का मुआवजा दिया है. मुंबई से बेंगलुरु जा रही फ्लाइट में एक यात्री विमान के टॉयलेट में फंस गया था. यात्री करीब 100 मिनट तक विमान के टॉयलेट में ही फंसा रहा. जब फ्लाइट लैंड हुई तो इंजीनियर ने टॉयलेट के गेट खोलकर यात्री को बाहर निकला. यात्री ने विमान मंत्रालय को पत्र लिखकर इस बारे में शिकायत की. नागरिक उड्डयन महानिदेशालय (DGCA)ने घटना की जांच की और स्पाइसजेट से जवाब मांगा. इधर स्पाइसजेट ने यात्री से माफी मांगते हुए पांच हजार रुपये का मुआवजा भी दिया है।