फ्लाइट लेट होने पर भड़के यात्रियों का एयरपोर्ट पर भारी हंगामा, बोले- SpiceJet से यात्रा मतलब समय और पैसा दोनों की बर्बादी

4c076131 7fad 4872 a37b 8009e0202295

मुंबई जाने वाली स्पाइस जेट की फ्लाइट 5 घंटे लेट होने से नाराज यात्रियों ने दरभंगा एयरपोर्ट से हंगामा किया है। नाराज यात्रियों का आरोप है कि ऊंची कीमत पर टिकट लेने के वावजूद एयरलाइंस की ओर से विलंब होने की सूचना यात्रियों को समय पर नही दी गई। नाराज यात्रियों का कहना है कि एयरपोर्ट पर ना तो बैठने की व्यवस्था है और ना ही खाना और पानी की कोई सुविधा।

जानकारी के मुताबिक, दरभंगा से मुंबई के लिए उड़ान भरने वाली स्पाइस जेट की विमान संख्या SG-116 को दरभंगा से सुबह के 10 बजकर 50 मिनट पर उड़ान भरना था लेकिन तकनीकी वजह से स्पाइस जेट की विमान दरभंगा नहीं पहुंची। जब काफी देर तक विमान की उड़ान के संबंध में एयरपोर्ट पर यात्रियों से जानकारी साझा नही की गई। तब यात्रियों ने पूछताछ काउंटर पर उड़ान के संबंध में जानकारी ली, तो पता चला कि मुंबई की फ्लाइट शाम के 4 बजे उड़ान भरेगी। जिसके बाद यात्रियों ने स्पाइस जेट के खिलाफ हंगामा किया।

दरभंगा से मुंबई की फ्लाइट पकड़ने आए नीतीश शाह ने बताया कि दरभंगा से मुंबई की स्पाइस जेट की फ्लाइट 10 बजकर 50 मिनट पर थी लेकिन बिना किसी नोटिस का फ्लाइट को 3 बजकर 55 मिनट कर दिया गया। अभी तक यह भी कंफर्म नहीं है कि उस समय पर विमान जायेगी या नहीं। यहां पर तैनात कर्मी कुछ बता भी नही रहे हैं। हमलोगों का आने जाने का खर्चा के साथ समय भी बर्बाद हो गया। सभी यात्रियों को बाहर बैठा दिया गया है। गर्मी से सभी यात्रियों का हाल बेहाल बना हुआ है।

यात्रियों का आरोप है कि दरभंगा एयरपोर्ट पर किसी प्रकार की कोई सुविधा नहीं है। जिसके कारण सभी को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। स्पाइस जेट की फ्लाइट की व्यवस्था बहुत ही बेकार है। ना अल्टीमेशन दिया गया ना ही कुछ किया गया। स्पाइस जेट के सीनियर स्टाफ बाहर नहीं आ रहे हैं। किसी का कनेक्टिंग फ्लाइट है दुबई का तो किसी का और कहीं और की फ्लाईट है। इस तरह के व्यवस्था में सब पैसा बर्बाद चला जाता है।

Related Post
Recent Posts