ElectionBiharBuxarPolitics

बक्सर के निर्दलीय प्रत्याशी आनंद मिश्रा का बड़ा दावा, कहा : बीजेपी ने मुझे दिया धोखा

Google news

बिहार की बक्सर लोकसभा सीट इनदिनों खूब चर्चा में है। दरअसल, इस सीट से पूर्व IPS अधिकारी आनंद मिश्रा ने ताल ठोककर मुकाबले के त्रिकोणीय बना दिया है। बक्सर की सियासी लड़ाई में कूदने वाले पूर्व IPS अधिकारी आनंद मिश्रा ने भारतीय जनता पार्टी पर धोखा देने का आरोप लगाया है।

‘असम के CM के कहने पर छोड़ी IPS की नौकरी’

भोजपुर के रहने वाले और असम कैडर के पूर्व IPS अधिकारी आनंद मिश्रा ने दावा किया है कि असम के CM हिमंता बिस्वा सरमा के कहने पर ही उन्होंने आईपीएस की नौकरी छोड़ी। असम के मुख्यमंत्री ने ही उन्हें बीजेपी में बड़ा पद देने का वादा किया था। उनके कहने पर ही नौकरी से इस्तीफा दिया था लेकिन अंत समय में भाजपा ने धोखा दे दिया, जिसके बाद उन्होंने बक्सर से निर्दलीय पर्चा भरा है और चुनावी अखाड़े में कूद गये हैं।

‘बीजेपी ने दिया मुझे धोखा’

2011 बैच के IPS अधिकारी ने पिछले साल ही भारतीय पुलिस सेवा से त्याग-पत्र दिया है और सियासत की दुनिया में कदम रखा है। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि बीजेपी नेतृत्व को ये डर सता रहा था कि वे बड़े नेता बन जाएंगे लिहाजा उन्होंने भारतीय जनता पार्टी ज्वाइन नहीं करायी।

आनंद मिश्रा ने हुंकार भरते हुए कहा कि वे अब जमीनी स्तर पर काम करने के लिए अकेले खड़े हैं। सियासी दुनिया में अपना रास्ता खुद तय करने के अलावा अब उनके पास कोई विकल्प नहीं बचा है लिहाजा वे निर्दलीय ही ताल ठोक रहे हैं।

‘बक्सर में घूमा-घूमी मत करो’

गौरतलब है कि बीते दिनों असम के मुख्यमंत्री हिमंता बिस्वा सरमा ने एक चुनावी सभा के दौरान बक्सर में बीजेपी को डिस्टर्ब नहीं करने की नसीहत दी थी और कहा था कि बक्सर में घूमा-घूमी मत करो। चुनाव बाद तुम्हें असम ले जाऊंगा, जो करना है, उधर ही करो। वहां तुम्हारा घर भी है लिहाजा वहीं खुश रहो।


Discover more from Voice Of Bihar

Subscribe to get the latest posts sent to your email.

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

भागलपुर में खुला पटना का फैमस चिका लिट्टी स्पैम कॉल : दूरसंचार कंपनियों ने 50 संस्थाओं को बैन किया, 2.75 लाख कनेक्शन काटे भागलपुर : युवक का अवैध हथियार लहराते फोटो वायरल भागलपुर में पार्षद नंदिकेश ने तुड़वाया वर्षों से बंद पड़े शौचालय का ताला ‘एक पेड़ माँ के नाम’ अभियान के तहत सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय की ओर से स्कूल परिसर में किया पौधारोपण