बख्शे नहीं जाएंगे छपरा मदरसा ब्लास्ट मामले के दोषी : केंद्रीय गृहराज्य मंत्री का बयान..ऐसे लोगों को हम छोड़ते नहीं

IMG 0670

बिहार के छपरा जिले में हुए मदरसा ब्लास्ट मामले को केंद्रीय गृहराज्य मंत्री नित्यानंद राय ने बेहद गंभीर मामला बताया है। उन्होंने कहा कि इस तरह के मामले पर सरकार अपनी नजर बनाए हुए है। इस घटना के लिए जो कोई भी दोषी होंगे, वो बख्शे नहीं जाएंगे। इस तरह की वारदात को अंजाम देने वालों को हम छोड़ते नहीं हैं।

मुजफ्फरपुर पहुंचे गृहराज्य मंत्री नित्यानंद राय ने कहा कि हमारी सरकार की प्राथमिकता में राष्ट्र की सुरक्षा सर्वोपरी है। विरोधी दल पर हमला बोलते हुए उन्होंने कहा कि देश की चार चरणों में हुए लोकसभा चुनाव में आम जनता एनडीए गठबंधन के साथ मजबूती से खड़ी है। नित्यानंद राय ने कहा कि विरोधी दल के लोग आम आदमी को धर्म और जाति के आधार पर बांटना चाहते हैं। जिसे कभी पूरा नहीं होने दिया जाएगा। इसके लिए जो भी करना पड़ेगा हम करेंगे। देश हमारा धर्म और जाति की राजनीति में अब नहीं फंसेगा। समाज का हर वर्ग आज खुशहाल है। क्योंकि पीएम मोदी गरीबों को उनकी गरीबी से बाहर उबारने का काम कर रही है।

केंद्रीय गृह राज्य मंत्री ने बिहार के छपरा जिले के एक मदरसा में हुए ब्लास्ट मामले को लेकर कहा कि यह बेहद ही गंभीर मामला है और इस प्रकार की कोई भी घटना और इसमें शामिल दोषियों को बख्शा नहीं जाएगा। हमलोग इस प्रकार के मामलों को लेकर वह पूर्व से गंभीर हैं। फिर चाहे मदरसा हो या कोई अन्य जगह, देश में आतंक और उपद्रव करने के लिए कोई जगह नहीं है।

केंद्रीय मंत्री ने विरोधी दल, खासकर राजद और कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि देश में किसी भी तरह से धर्म के नाम पर आरक्षण की बीज नहीं बोने देंगे। जब आरक्षण देश में पहले से सभी को मिल रहा है तो ऐसे में धर्म के आधार पर आरक्षण की बात बेबुनियाद है और इसे नही होने दिया जायेगा। एक धर्म विशेष के लोगों को खुश करने की नीयत से इस प्रकार का दिया गया बयान बेहद गंभीर है और यह दलित पिछड़ा वर्ग को तोड़ने वाला है।

Recent Posts