बच्चा न होने पर प्रेमी के साथ फरार हो गई महिला, पति ने रेलवे स्टेशन पर पकड़ा फिर…

Affair love

उत्तर प्रदेश के बांदा से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. बच्चा न होने पर एक महिला अपने पति को छोड़कर प्रेमी के साथ भाग गई. पीड़ित पति ने अपनी पत्नी के खिलाफ थाने में शिकायत दर्ज कराई है. पति का आरोप है कि वह पत्नी से डरा और सहमा हुआ है. पुलिस ने महिला समेत उसके प्रेमी के खिलाफ मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है.

मामला शहर कोतवाली क्षेत्र का है. यहां के एक निवासी ने पुलिस शिकायत के दौरान बताया कि उसकी शादी 2016 में मध्य प्रदेश के जबलपुर की रहने वाली एक महिला से हुई थी. शादी के बाद से दोनों से कोई संतान नहीं हुआ. उन्होंने अपनी पत्नी पर आरोप लगाते हुए यह भी बताया कि उसके किसी और के साथ भी संबंध हैं. बच्चे न होने के कारण पत्नी दूसरी शादी करना चाह रही थी.

‘ससुराल आई और कपड़े-गहने लेकर फरार’

इस दौरान एक युवक भी पत्नी से मिलने आता था, जिसे पत्नी अपना रिश्तेदार बताती थी. इसी बात को लेकर मेरी पत्नी से बहस हो गई. इसके बाद पत्नी अपने मायके चली गई. फिर पत्नी मार्च में ससुराल आई और अपने कपड़े और गहने ले गई. इस पर उसे शक हो गया और वह अपनी पत्नी के पीछे-पीछे बांदा रेलवे स्टेशन तक पहुंच गया. वहां उसने देखा कि उसकी पत्नी उसी युवक के साथ भागने की योजना बना रही है, जो उससे मिलने आता था.

‘पत्नी और प्रेमी समेत तीन लोगों के खिलाफ FIR दर्ज’

पत्नी उसी युवक के साथ भागने की फिराक में थी. इसके बाद पीड़ित ने मौके से ही 112 नंबर डायल कर पुलिस को सूचना दी. लेकिन, पुलिस ने पत्नी और उसके प्रेमी को थाने ले जाकर छोड़ दिया. पीड़िता ने मामले की शिकायत एसपी से की. फिलहाल पुलिस ने पत्नी और उसके प्रेमी समेत तीन लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. मामले में थाना प्रभारी मोनी निषाद आगे की कार्रवाई कर रहे हैं.

Kumar Aditya: Anything which intefares with my social life is no. More than ten years experience in web news blogging.
Recent Posts