National

बजट सत्र से पहले आज सुबह केंद्रीय कैबिनेट की बैठक, केंद्रीय बजट 2024 पर हो सकती है चर्चा

Google news

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली केंद्रीय कैबिनेट की बैठक आज, 18 जुलाई को सुबह 10:30 बजे होने वाली है। यह बैठक केंद्रीय बजट 2024 से ठीक पहले हो रही है, जो 23 जुलाई को पेश किया जाना है। समाचार एजेंसी एएनआई ने जानकारी देते हुए बताया कि यह बैठक पीएम आवास पर सुबह साढ़े 10 बजे से शुरू होगी

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, बैठक में केंद्रीय बजट 2024 पर चर्चा की जाएगी। इसके लिए केंद्रीय मंत्री किरेन रिजिजू अलग-अलग राजनीतिक दलों के नेताओं से भी मुलाकात करेंगे। बजट सत्र सोमवार, 22 जुलाई से शुरू होकर 12 अगस्त को समाप्त होगा।

वहीं दूसरी ओर संसदीय कार्य मंत्रालय ने 16 जुलाई को एक प्रेस विज्ञप्ति में कहा कि 21 जुलाई को संसद के बजट सत्र से पहले, केंद्रीय संसदीय कार्य मंत्री किरण रिजिजू के दोनों सदनों में राजनीतिक दलों के नेताओं के साथ बैठक करेंगे।

इसके अलावा प्रधानमंत्री आज शाम 6 बजे भाजपा मुख्यालय भी जा सकते हैं। इस दौरान वह पार्टी कार्यकर्ताओं से मुलाकात करेंगे। समाचार एजेंसी एएनआई के अनुसार, पीएम मोदी संसद के बजट सत्र, कई निर्धारित उपचुनावों और विधानसभा चुनावों से पहले कार्यालय में पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करेंगे और उनसे मुलाकात करेंगे।


Discover more from Voice Of Bihar

Subscribe to get the latest posts sent to your email.

Kumar Aditya

Anything which intefares with my social life is no. More than ten years experience in web news blogging.

भागलपुर में खुला पटना का फैमस चिका लिट्टी स्पैम कॉल : दूरसंचार कंपनियों ने 50 संस्थाओं को बैन किया, 2.75 लाख कनेक्शन काटे भागलपुर : युवक का अवैध हथियार लहराते फोटो वायरल भागलपुर में पार्षद नंदिकेश ने तुड़वाया वर्षों से बंद पड़े शौचालय का ताला ‘एक पेड़ माँ के नाम’ अभियान के तहत सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय की ओर से स्कूल परिसर में किया पौधारोपण