BiharPatna

बड़ी खबरः बिहार पुलिस के 103 इंस्पेक्टर बनाए गए DSP, सरकार ने जारी की अधिसूचना, पूरी लिस्ट देखें….

Google news

बिहार के 103 पुलिस इंस्पेक्टरों को डीएसपी में प्रोन्नति दी गई है. इस संबंध में गृह विभाग की तरफ से अधिसूचना जारी कर दी गई है. बिहार पुलिस के निरीक्षक स्तर से अधिकारियों को पुलिस उपाधीक्षक वेतनमान स्तर-9  में प्रमोशन दिया है. 2024 की शुरूआत में भी पुलिस इंस्पेक्टरों को डीएसपी के रूप में प्रोन्नति दी गई थी. नव प्रोन्नत पुलिस अधिकारियों को पद भार ग्रहण करने की तिथि से आर्थिक लाभ मिलेगा.

पूरी लिस्ट देखें….

IMG 2934

IMG 2935

IMG 2936

बिहार के 103 पुलिस इंस्पेक्टरों को डीएसपी में प्रोन्नति दी गई है. इस संबंध में गृह विभाग की तरफ से अधिसूचना जारी कर दी गई है. बिहार पुलिस के निरीक्षक स्तर से अधिकारियों को पुलिस उपाधीक्षक वेतनमान स्तर-9  में प्रमोशन दिया है. 2024 की शुरूआत में भी पुलिस इंस्पेक्टरों को डीएसपी के रूप में प्रोन्नति दी गई थी.


Discover more from Voice Of Bihar

Subscribe to get the latest posts sent to your email.

भागलपुर में खुला पटना का फैमस चिका लिट्टी स्पैम कॉल : दूरसंचार कंपनियों ने 50 संस्थाओं को बैन किया, 2.75 लाख कनेक्शन काटे भागलपुर : युवक का अवैध हथियार लहराते फोटो वायरल भागलपुर में पार्षद नंदिकेश ने तुड़वाया वर्षों से बंद पड़े शौचालय का ताला ‘एक पेड़ माँ के नाम’ अभियान के तहत सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय की ओर से स्कूल परिसर में किया पौधारोपण