BiharPolitics

बढ़ते अपराध पर तेजस्वी का जोरदार हमला – निर्दोष लोगों की हत्या करती है नीतीश सरकार

Google news

बिहार की कानून व्यवस्था और बढ़ती आपराधिक घटनाओं को लेकर एक बार फिर बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री और नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) ने एनडीए सरकार पर हमला बोला है। तेजस्वी ने बीते दो दिन में हुई बड़ी घटनाओं को लेकर सरकार को घेरा है। उन्होंने कहा कि नीतीश सरकार और उनकी भ्रष्ट पुलिस लुटेरों, अपराधियों, शराब माफिया और गुंडों को संरक्षण देती है तथा निर्दोष लोगों की हत्या करती है।

‘निर्दोष लोगों की हत्या करती है बिहार सरकार’
तेजस्वी यादव ने शनिवार को अपने आधिकारिक एक्स अकाउंट से पोस्ट कर लिखा,” पूर्णिया में ज्वेलरी शोरूम से सरकारी लुटेरों ने 𝟐𝟎 मिनट में 𝟐𝟎 करोड़ लूट लिए। सीतामढ़ी के पुपरी में पुलिस की वर्दी में पुलिस के गुंडों ने फ़ुरक़ान शेख को अकारण इतना पीटा कि उसकी पेट की आंत बाहर आ गई। नीतीश सरकार और उनकी भ्रष्ट पुलिस लुटेरों, अपराधियों, शराब माफिया और गुंडों को संरक्षण देती है तथा निर्दोष लोगों की हत्या करती है।”

नेता प्रतिपक्ष ने आगे लिखा, “बिहार में मुख्यमंत्री की अक्षमता एवं अरुचि तथा  प्रशासनिक अराजकता के कारण चहुंओर लूट, नकारापन, अपराध और भ्रष्टाचार चरम पर है। कहीं कोई अधिकारी किसी की सुनने वाला नहीं है।” आपको बता दें कि पूर्णिया जिले के सहायक खजांची थाना क्षेत्र में अपराधियों ने शुक्रवार को तनिष्क के शोरूम से करोड़ों रुपये की संपत्ति लूट ली। पुलिस सूत्रों ने यहां बताया कि दो बाइक पर सवार छह अपराधियों ने लाइन बाजार स्थित तनिष्क के शोरूम में धावा बोला। इसके बाद अपराधियों ने हथियार का भय दिखाकर शोरूम के कर्मचारियों को कब्जे में ले लिया और शो रूम से आभूषण लूटकर फरार हो गये। फिलहाल शो रूम से कितने की लूट हुई है, अभी यह साफ नहीं हो पाया है। करोड़ों रुपये के जेवरात और कैश की लूटपाट की आशंका जताई जा रही है।

Kumar Aditya

Anything which intefares with my social life is no. More than ten years experience in web news blogging.

भागलपुर में खुला पटना का फैमस चिका लिट्टी स्पैम कॉल : दूरसंचार कंपनियों ने 50 संस्थाओं को बैन किया, 2.75 लाख कनेक्शन काटे भागलपुर : युवक का अवैध हथियार लहराते फोटो वायरल भागलपुर में पार्षद नंदिकेश ने तुड़वाया वर्षों से बंद पड़े शौचालय का ताला ‘एक पेड़ माँ के नाम’ अभियान के तहत सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय की ओर से स्कूल परिसर में किया पौधारोपण