JamuiBihar

‘नहीं पहचान रहे हैं …’, BDO पर गरमा गए सांसद; अधिकारी ने MP को फ़ोन पर पहचानने से किया इनकार

Google news

जमुई के सांसद और चिराग पासवान के जीजा अरुण भारती उस समय बुरी तरह भड़क गए जब उन्हें गिद्धौर के बीडीओ ने पहचानने से इनकार कर दिया। इसके बाद क्या था सांसद महोदय बुरी तरह से तिलमिला गए और जमकर खरी-खोटी सुना दी। दरअसल, अरुण भारती रांची में उत्पाद सिपाही की दौर में जान गंवाने वाले मृतक के परिवार से मिलने पहुंचे थे।

मिली जानकारी के अनुसार, जिला के गिद्धौर प्रखंड के बीडीओ इंजीनियर सुनील कुमार ने सांसद को पहचानने से इनकार क्या किया कि चिराग पासवान के सांसद जीजा अरुण भारती  गुस्से से तिलमिला गए। अब सांसद और बीडीओ के बीच हुई बातचीत का वीडियो इंटरनेट मीडिया पर खूब हो वायरल हो रहा है।यहां एक्साईज विभाग के दौड़ में  गंगरा के एक युवक की तबीयत बिगड़ गई थी,जिसकी मौत इलाज के दौरान हो गई।

इसके अलावा जमुई सांसद के क्षेत्र होने के कारण सांसद पीड़ित परिवार से मिलने पहुंच गए। जहां पीड़ित परिवार ने बताया की कोई भी प्रशासनिक अधिकारी इस दुखद घटना में मिलने नहीं आया। जिसके बाद सांसद अरुण भारती ने गिद्धौर प्रखंड के बीडीओ को फोन लगाया, लेकिन बीडीओ ने उन्हें पहचाने से ही इंकार कर दिया।

बताया जा रहा है कि, बीडीओ के नही पहचाने जाने के कारण गुस्से में सांसद ने कहा मैं अरुण भारती आपके सांसद बोल रहे है। बीडीओ ने फिर भी नही पहचाना। इसके बाद सांसद पारा चढ़ गया और बोला बीडीओ साहब अपनी जानकारी  दुरुस्त रखिए,आप सांसद को नहीं पहचानते है। जिसका वीडियो भी सामने आया है।

मोबाइल फोन पर बीडीओ और सांसद की बातचीत ….

सांसद: हेलो..

बीडीओ: कौन…

सांसद: अरुण भारती बोल रहे हैं, नहीं पहचान रहे हैं..

बीडीओ: नहीं पहचान रहे हैं

अरुण भारती..सांसद बोल रहे हैं आपके, बीडीओ साहब जरा जानकारी अपनी दुरुस्त रखिए… गुस्से में सांसद ने फिर कहा जानकारी अपनी दुरुस्त रखिए..

बीडीओ: हा सर , हा सर …

सांसद: हा तो अपनी जानकारी दुरुस्त रखिए…

बीडीओ: हमको लगा कि कोई गांव से बोल रहा है…

सांसद: गांव का,जब आपको बताया गया तो समझ नहीं आया…

बीडीओ: नहीं सर सुनाई नहीं पड़ा, सारी सर….

सांसद: ऐसा है आपको पता होगा, आपके ही, एरिया गंगरा के अजय सिंह के बेटे थे, गए थे झारखंड एक्साइज विभाग के दौड़ में जिसकी वहा मृत्यु हो गई है…

बीडीओ: हा सर, हा सर मालूम है…

सांसद: प्रशासन में इतना भी मानवता नहीं है कि एक बार आकार पीड़ित परिवार से मिल ले…

बीडीओ: सर मिल लेते हैं

सांसद: आपको मिलना चाहिए और उनको आश्वासन देना चाहिए की प्रशासन की तरफ से जो भी मदद हो आपको दी जाएगी….

बीडीओ: जी सर

सांसद: आपको हम निर्देशित कर रहे हैं, आप आकर पीड़ित परिवार से मिलेंगे…

बीडीओ: जी सर…

आपको बताते चलें कि जमुई से लोजपा आर के सांसद अरुण भारती दो दिन के दौरे पर जमुई पहुंचे हैं। इसी दौरान सांसद पहुंचे गिद्धौर के गंगरा प्रखंड पीड़ित परिवार से मिलने। गंगरा गांव निवासी अजय सिंह के पुत्र गोविंद कुमार की झारखंड के गिरिडीह में उत्पाद सिपाही भर्ती दौड़ में भाग लेने के दौरान मौत हो गई थी।


Discover more from Voice Of Bihar

Subscribe to get the latest posts sent to your email.

भागलपुर में खुला पटना का फैमस चिका लिट्टी स्पैम कॉल : दूरसंचार कंपनियों ने 50 संस्थाओं को बैन किया, 2.75 लाख कनेक्शन काटे भागलपुर : युवक का अवैध हथियार लहराते फोटो वायरल भागलपुर में पार्षद नंदिकेश ने तुड़वाया वर्षों से बंद पड़े शौचालय का ताला ‘एक पेड़ माँ के नाम’ अभियान के तहत सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय की ओर से स्कूल परिसर में किया पौधारोपण