बर्थडे पर दोस्तों ने फोटो के लिए हाथ में सांप थमा दिया,डंसने से हो गई मौत

snake birthday

महाराष्ट्र के बुलढाना ज़िले में संतोष जगदाले नाम के एक व्यक्ति की बर्थडे के दिन ही मौत हो गई. हुआ ये कि बर्थडे पार्टी के लिए दो दोस्त उसके पास गए. इनमें से एक दोस्त स्नेक कैचर था. मतलब सांप को पकड़ने वाला. वो एक बरनी में सांप लेकर पहुंचा था. पार्टी में उसने संतोष से कहा कि सांप के साथ एक फ़ोटो खिंचवा लो. संतोष ने दोस्त की बात मान ली. लेकिन फ़ोटो खिंचवाते समय सांप ने उसके हाथ पर काट लिया. इसके बाद संतोष की मौत हो गई.घटना 5 जुलाई की है. बुलढाना ज़िले के चिखली शहर में संतोष जगदाले का शाम 7 बजे से जन्मदिन सेलिब्रेट हो रहा था. उसी समय उनके दोस्त और स्नेक कैचर आरिफ़ खान और धीरज पंडितकर वहां पर आए. पार्टी के बाद वो लोग संतोष को वहां से लेकर चले गए.

रिपोर्ट के मुताब़िक बरनी में सांप आरिफ़ लेकर आया था. लेकिन दोनों ने ही संतोष से फ़ोटो खिंचवाने के लिए कहा था. संतोष ने डर-डर कर सांप को हाथ में पकड़ लिया. लेकिन सांप ने उसे सीधे हाथ की उंगली में काट लिया. संतोष की तबीयत बिगड़ने लगी. दोनों दोस्त उसे अस्पताल लेकर गए.

संतोष के पिता ने पुलिस में FIR दर्ज करवाई है. उन्होंने शिकायत में बताया कि संतोष को उसके दोस्त अस्पताल से बीच इलाज में ही लेकर आ गए. इसके बाद देर रात उसकी मौत हो गई.

पुलिस स्टेशन के पुलिस अधिकारी संग्राम पाटिल ने बताया,

“संतोष की बर्थडे पार्टी के बाद, दोनों दोस्त उसे धीरज के घर के सामने लेकर गए. वहीं सांप ने उसे काटा. दोनों दोस्त उसे योगिराज अस्पताल लेकर गए. लेकिन वहां बीच इलाज में उसे वापस लेकर आ गए. जिससे देर रात उसकी मौत हो गई.”

पुलिस अधिकारी ने आगे बताया कि संतोष की पिता की शिकायत के आधार पर मामले की जांच की जा रही है.

Kumar Aditya: Anything which intefares with my social life is no. More than ten years experience in web news blogging.
Recent Posts