Bhagalpur

बहु को सास से हुआ झगड़ा तो देवर ने गला दबा कर मारने का किया प्रयास

Google news

ऐसे आपराधिक प्रयासों को नकारात्मक और गंभीर बताया जाता है। इसकी जानकारी को तुरंत स्थानीय पुलिस या आपके क्षेत्र की सुरक्षा अधिकारियों को सूचित करना चाहिए। ऐसे घटनाओं की रोकथाम के लिए कानूनी प्रक्रियाएं अभियंत्रित करनी चाहिए।

थाना क्षेत्र के चंपानगर के कसबा निवासी बीवी मनीषा ने देवर मो. इबरान उर्फ चांद पर गला दबाकर हत्या करने के प्रयास करने का केस दर्ज कराया है। पीड़िता ने बताया है कि पांच दिसंबर को रात साढ़े दस बजे वह अपने ससुराल में थी। उसी समय उसकी सास, देवर किसी बात को लेकर आपस में झगड़ने लगे। दोनों के बीच झगड़ा मारपीट तक पहुंच गयी। बीच-बचाव को वे आई तो देवर मो. चांद ने उसकी गला दबाकर जान से मारने की कोशिश की। इस दौरान वह बेहोश होकर गिर पड़ी। देवर को लगा कि मैं मर गई हूं। वह मौके से भाग गया। उसके पति और परिजनों ने मायागंज अस्पताल में इलाज के लिए कराया। नाथनगर इंस्पेक्टर राजरतन ने बताया कि महिला के लिखित बयान पर केस दर्ज कर लिया गया है। आरोपित को जल्द गिरफ्तार किया जाएगा।

Kumar Aditya

Anything which intefares with my social life is no. More than ten years experience in web news blogging.

भागलपुर में खुला पटना का फैमस चिका लिट्टी स्पैम कॉल : दूरसंचार कंपनियों ने 50 संस्थाओं को बैन किया, 2.75 लाख कनेक्शन काटे भागलपुर : युवक का अवैध हथियार लहराते फोटो वायरल भागलपुर में पार्षद नंदिकेश ने तुड़वाया वर्षों से बंद पड़े शौचालय का ताला ‘एक पेड़ माँ के नाम’ अभियान के तहत सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय की ओर से स्कूल परिसर में किया पौधारोपण