बांका में स्कूटी की टक्कर से पूर्व आर्मी जवान के पत्नी की हुई मौत, परिजनो में मचा कोहराम

GridArt 20230612 130925655

अमरपुर -बांका मुख्य पथ पर फतेहपुर मोड़ के समीप स्कूटी की टक्कर से एक वृद्धा की मौत हो गई। प्राप्त जानकारी के अनुसार फतेहपुर गांव निवासी पूर्व आर्मी स्वर्गीय भुदेव ठाकुर की पत्नी नीलम ठाकुर(75) वर्ष सोमवार की दोपहर करीब साढ़े तीन बजे अपने घर से धरमपुर हाट सब्जी की खरीदारी करने जा रही थी।

तभी फतेहपुर मोड़ के समीप अमरपुर से बांका की ओर जा रहे स्कूटी चालक ने अनियंत्रित होकर वृद्धा को धक्का मार दिया। जिससे घटना स्थल पर ही वृद्धा की मौत हो गई। मौके पर स्कूटी चालक अपना वाहन छोड़कर फरार हो गया। घटना की सूचना मिलते ही ग्रामीण व मृतक के परिजन घटना स्थल पर पहुंच गये। वृद्धा की मौत होने से परिजनो में कोहराम मच गया। मृतका के परिजनो का रो -रोकर बुरा हाल हो गया।

इसके बाद घटना की सूचना ग्रामीणों ने थाने में दिया। सूचना मिलने पर दारोगा संतोष श्रीवास्तव पुलिस बल के साथ घटना स्थल पर पहुंच कर शव को परिजनो के साथ लेकर थाने पर आ गये। जहां पुलिस ने शव का पंचनामा कर पुलिस अभिरक्षा में शव को पोस्टमार्टम के लिए बांका भेज दिया। मौके पर ग्रामीणो ने बताया कि मृतका के पति फौज मे कार्यरत थे। कुछ वर्ष पुर्व उनकी मौत हो गई। मृतका को दो पुत्र एवं दो पुत्री है जिसका मृतका ने अपने जीवन काल के दौरान ही विवाह कर दिया था। मृतका के पुत्र बिरेन्द्र ठाकुर तथा नरेन्द्र ठाकुर गुजरात के सुरत शहर में रहकर प्राईवेट नौकरी करते हैं। मृतका अपनी एक पुत्रवधु के साथ गांव में रहती थी।

घटना के बाद मृतका के मोहल्ले में मातमी सन्नाटा पसर गया है। थानाध्यक्ष पंकज कुमार झा ने बताया कि मृतका के परिजनों के द्वारा आवेदन मिलने पर आगे की कार्यवाही की जायेगी। फिलवक्त शव को पुलिस अभिरक्षा में पोस्टमार्टम के लिए बांका भेज दिया गया है।

Recent Posts