DarbhangaBihar

बांग्लादेश की महिला बिहार में चला रही थी सेक्स रैकेट, पुलिस ने किया अरेस्ट; पासपोर्ट भी जब्त

Google news

बिहार के दरभंगा में एक सेक्स रैकेट का खुलासा हुआ है। सबसे बड़ी बात यह है कि इस सेक्स रैकेट का संचालन बांग्लादेश की महिला चला रही थी। इसके बाद पुलिस ने गुप्त सुचना के आधार पर रेड किया और देह व्यापार में संलिप्त इस बांग्लादेशी महिला को गिरफ्तार कर लिया है। छापेमारी के दौरान एक अन्य लड़कियां भी पकड़ी गई है। जिससे पूछताछ की जा रही है। इसके अलावा एक स्थानीय पुरुष को भी पुलिस द्वारा गिरफ्तार किया गया है।

जानकरी के मुताबिक रिहायशी इलाके में महिला काफी समय से यह रैकेट चला रही थी जिसकी कानों कान खबर किसी को नहीं थी। अब लहेरियासराय थाना की पुलिस पुलिस को गुप्त सुचना हासिल हुई है। उसके बाद यह एक्शन लिया गया।  पुलिस ने महिला का पासपोर्ट जब्त कर लिया है। पुलिस को सूचना मिली थी कि बेंता मोहल्ले में सेक्स रैकेट चल रहा है। इसी सूचना के आधार पर पुलिस ने वहां छापेमारी की। पुलिस उस वक्त चौंक गयी जब उसे पता चला कि महिला बांग्लादेश के बांगर जिला की रहने वाली है।

वहीं, मामले की सूचना मिलने पर सिटी एसपी शुभम आर्य व सदर एसडीपीओ अमित कुमार जांच के लिए लहेरियासराय थाना पहुंचे। पूछताछ के बाद सिटी एसपी ने बताया कि दोनों सेक्स रैकेट चला रहे थे। कई युवती इनके संपर्क में रहती है। जांच के क्रम में कुछ युवतियों का भी नाम सामने आया है। ये लोगअधिकतर लोकल एरिया में ही देह व्यापार करवाते हैं। इनका बड़े पैमाने पर अवैध धंधा चलता है। यह गिरोह ऑनकॉल भी लड़कियां भेजता था। लड़कियों को होटल या अन्य स्थानों पर पहुंचाया जाता था।

उधर, सदर एसडीपीओ अमित कुमार ने  बताया कि आस पास के अन्य जिलों से भी इनका नेटवर्क जुड़े होने की बात सामने आई है। इन लोगों के मोबाइल की जांच की जा रही है। अभी तक जांच में कई लोगों के नाम सामने आए हैं। पुलिस के द्वारा हरेक पहलू पर काम किया जा रहा है। सिटी एसपी ने बताया कि महिला बांग्लादेश से यहां कब और कैसे पहुंची, यहां कितने दिनों से रह रही है। फिलहाल इस सिलसिले में पूछताछ की जा रही है।

भागलपुर में खुला पटना का फैमस चिका लिट्टी स्पैम कॉल : दूरसंचार कंपनियों ने 50 संस्थाओं को बैन किया, 2.75 लाख कनेक्शन काटे भागलपुर : युवक का अवैध हथियार लहराते फोटो वायरल भागलपुर में पार्षद नंदिकेश ने तुड़वाया वर्षों से बंद पड़े शौचालय का ताला ‘एक पेड़ माँ के नाम’ अभियान के तहत सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय की ओर से स्कूल परिसर में किया पौधारोपण