International NewsNational

बांग्लादेश में जारी उठापटक के बीच एयर इंडिया ने फिर शुरु की अपनी सेवाएं

Google news

भारत के पड़ोसी मुल्क बांग्लादेश में सियासी उथल-पुथल के कारण अराजकता फैली है। जिसका असर भारत पर भी होता दिख रहा है। भारत की प्रमुख एविएशन कंपनियों ने अपनी बांग्लादेश की ओर जाने वाली उड़ानों को लेकर अहम निर्णय लिया है। अपने पुराने इतिहास को दोहराते हुए बांग्लादेश में एक बार फिर से तख्तापलट हुआ है और इस बार भी सेना की असंतुष्ट बागी टुकड़ी ही सूत्रधार रही। परिवार भी वही शेख मुजीबुर्रहमान का है। कल शेख हसीना के पीएम पद से इस्तीफा देने के बाद एयर इंडिया ने अपनी उड़ानें रद्द कर दी थी। वहीं आज फिर से एयर इंडिया अपने सेवाएं शुरु करने जा रहा है।

एयर इंडिया 6 अगस्त 2024 को दिल्ली-ढाका-दिल्ली सेक्टर पर अपनी शाम की उड़ानें AI237/238 संचालित करेगी। इसके अलावा, ढाका में मौजूदा स्थिति के कारण, एयर इंडिया 4 से 7 अगस्त 2024 के बीच ढाका से आने-जाने वाली किसी भी एयर इंडिया की उड़ान पर पुष्टि की गई बुकिंग के साथ ग्राहकों को पुनर्निर्धारण पर एक बार की छूट दे रही है, अगर वे ऐसा करना चाहते हैं। टिकट 5 अगस्त को या उससे पहले बुक किए जाने होंगे। हम दोहराना चाहेंगे कि एयर इंडिया में, हमारे ग्राहकों और चालक दल की सुरक्षा सर्वोच्च प्राथमिकता है। अधिक जानकारी के लिए, कृपया हमारे संपर्क केंद्र से 011 69329333, 011 69329999 पर जुड़ें या हमारी वेबसाइट http://airindia.com पर जाएँ।


Discover more from Voice Of Bihar

Subscribe to get the latest posts sent to your email.

Kumar Aditya

Anything which intefares with my social life is no. More than ten years experience in web news blogging.

भागलपुर में खुला पटना का फैमस चिका लिट्टी स्पैम कॉल : दूरसंचार कंपनियों ने 50 संस्थाओं को बैन किया, 2.75 लाख कनेक्शन काटे भागलपुर : युवक का अवैध हथियार लहराते फोटो वायरल भागलपुर में पार्षद नंदिकेश ने तुड़वाया वर्षों से बंद पड़े शौचालय का ताला ‘एक पेड़ माँ के नाम’ अभियान के तहत सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय की ओर से स्कूल परिसर में किया पौधारोपण