बाढ़ में डूबने लगे मगर भोज फिर भी नहीं छोड़ा, मेहमानों के गजब वीडियो ने हिला दिया इंटरनेट

20240717 174112

बारिश के इस मौसम में तरह-तरह के दृश्य सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. कभी सड़कें लबालब पानी से भर जा रही हैं तो कभी विवाह स्थल पर पानी बाढ़ की तरह भर जा रहा है. कुछ इसी तरह का एक वीडियो फिलहाल सोशल मीडिया पर ध्यान खींच रहा है. इसमें शादी स्थल के आस-पास बारिश के कारण बुरा हाल हो गया है. वेडिंग वेन्यू पर भी पानी इस कदर भरा हुआ है जैसे बाढ़ का पानी हो. मगर मजेदार बात यह रही कि बाढ़ में मेहमानों का मनोबल ना तोड़ सकी. उन्होंने कमर तक पानी में भी भोज का लुत्फ उठा लिया. इसका वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

शादी में बाढ़ जैसा सीन

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में देख सकते हैं कि पानी कमर तक भरा हुआ है. आमतौर पर बारिश में मेहमान शादियों में नहीं पहुंचते हैं. मगर इस वीडियो में अलग ही लेवल का क्रेज दिखा. सभी कमर तक भरे पानी में घुसकर भोज तक पहुंचते दिख रहे हैं. साथ ही अपने बच्चों को गोद में उठाकर पानी पार कर रहे हैं. ज्यादातर मेहमान बारिश के पानी में बुरी तरह भीग गए मगर उन्होंने भोज का लुत्फ उठाना नहीं छोड़ा. इस दौरान किसी ने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया.

शादी का वीडियो वायरल

यह नजारा बीसलपुर के शिव रामेश्वरम बारात घर का बताया जा रहा है. वीडियो को @ChapraZila नाम के एक्स हैंडल पर शेयर किया गया है. साथ ही कैप्शन में लिखा है, “भले ही बाढ़ क्यों ना आ जाए पर भोज नहीं छूटना चाहिए, ये जज्बा कायम रहे.” चंद सेकेंड के इस वीडियो पर पांच लाख से भी ज्यादा व्यूज और लाइक्स मिल चुके हैं. नेटिजन्स भी इस पर रिएक्शन देने से खुद को रोक नहीं पा रहे हैं.

Kumar Aditya: Anything which intefares with my social life is no. More than ten years experience in web news blogging.
Recent Posts