बाढ़ में शौचालय की टंकी में दम घुटने से 4 मजदूरों की मौत, सेंटरिंग खोलने उतरे थे सभी मजदूर

IMG 3704 jpeg

खबर राजधानी पटना से सटे इलाके बाढ़ से निकल कर सामने आ रही है। यहां कि शौचालय की टंकी की सफाई करने के दौरान 4 मजदूरों की मौत हो गयी है। इस हादसे के बाद चीख-पुकार मच गयी है। आस पास के पूरे इलाके में एक साथ चार लोगों की मौत के बाद मातम का माहौल कायम हो गया है। घटना की सूचना नजदीकी थाने की पुलिस टीम को दी गई।

दरअसल, बाढ़ थाना क्षेत्र के पुराई बाग में शौचालय की टंकी की सफाई के दौरान चार लोग फंस गए। बताया जा रहा है नवनिर्मित शौचालय टंकी की शटरिंग खोलने के लिए अंदर गए मजदूर फंस गये। उन्हें सांस लेने में काफी परेशानियां होने लगी। इस दौरान एक के बाद एक सभी अंदर फंसते चले गए। इसके बाद एक -एक कर सभी लोग वहीं बेहोश होने लगे।

वहीं, मामले की सूचना मिलते ही एसडीएम शुभम कुमार ने ऑक्सीजन युक्त एंबुलेंस मौके पर भेजा। फंसे लोगों को बाहर निकालने के लिए रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू किया गया लेकिन सारी कवायदें बेकार गयीं और 4 मजदूरों की दर्दनाक मौत हो गयी। रेस्क्यू कर चारों मजदूर को बाहर निकाला गया और अनुमंडल अस्पताल लाया गया तो डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। फिलहाल इस घटना के बाद मौके पर चीख-पुकार मच गयी है। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

उधर, इस घटना को लेकर बाढ़ एसडीएम शुभम कुमार ने चारों के टंकी में फंसने और उनके शव बरामद कर लेने की पुष्टि की है। उन्होंने कहा कि शौचालय की टंकी की सफाई करने के दौरान यह हादसा हुआ है। हमारे तरफ से ऑक्सीजन युक्त एंबुलेंस मौके पर भेजा। बाबजूद इसके चार लोगों की मौत हो गई है। प्रसाशन की टीम आगे जांच में जुटी हुई है।

Recent Posts