BiharPatna

बारिश के बीच अचानक राज्यपाल से मिलने राजभवन पहुंच गए सीएम नीतीश, सियासी हलचल हुई तेज

Google news

इस वक्त की बड़ी खबर बिहार के सियासी गलियारे से आ रही है, जहां बारिश के बीच मुख्यमंत्री नीतीश कुमार राज्यपाल से मिलने के लिए राजभवन पहुंच गए हैं। सीएम के अचानक राजभवन पहुंचने के बाद सियासी हलचल तेज हो गई है। राजभवन में सीएम नीतीश कुमार और राज्यपाल राजेंद्र विश्वनाथ अर्लेकर के साथ मुलाकात कर रहे हैं।

दरअसल, अपने पुराने ट्रैक रिकॉर्ड के कारण जब भी मुख्यमंत्री नीतीश कुमार अचानक राजभवन पहुंचते हैं तो बिहार में सियासी हलचल तेज हो जाती है। मुख्यमंत्री के राजभवन पहुंचते ही सियासत में तरह तरह के कयास लगाने शुरू हो जाते हैं। बारिश के बीच एक बार फिर मुख्यमंत्री राजभवन पहुंचे हैं, ऐसे में हलचल बढ़ना लाजमी हो जाता है।

मुलाकात का प्रयोजन क्या है फिलहाल इसकी जानकारी नहीं मिल सकी है लेकिन यह मुलाकात राजनीतिक बताई जा रही है। इससे पहले 23 जून को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने राज्यपाल राजेन्द्र विश्वनाथ से मुलाकात की थी। सीएम और राज्यपाल के बीच करीब 40 मिनट तक मुलाकात हुई थी। अब एक बार फिर मुख्यमंत्री राज्यपाल से मिलने के लिए राजभवन पहुंचे हैं।

भागलपुर में खुला पटना का फैमस चिका लिट्टी स्पैम कॉल : दूरसंचार कंपनियों ने 50 संस्थाओं को बैन किया, 2.75 लाख कनेक्शन काटे भागलपुर : युवक का अवैध हथियार लहराते फोटो वायरल भागलपुर में पार्षद नंदिकेश ने तुड़वाया वर्षों से बंद पड़े शौचालय का ताला ‘एक पेड़ माँ के नाम’ अभियान के तहत सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय की ओर से स्कूल परिसर में किया पौधारोपण