Bihar

बाहुबली अनंत सिंह के आवास पर हुआ झंडोतोलन, बेटे ने पिता के रिहा होने पर कही बड़ी बात

Google news

मोकामा के पूर्व बाहुबली विधायक अनंत सिंह को एके-47 मामले में कल पटना हाईकोर्ट के तरफ से बरी कर दिया गया। इसके बाद इनके समर्थकों और परिवार के लोगों में ख़ुशी की लहर है। हर तरफ मिठाई बंट रहे हैं और पटाखे जल रह हैं। इसी बीच अब इस नई तस्वीर मोकामा के पूर्व बाहुबली विधायक के आवास से निकल कर सामने आई है। यहां विधायक के बड़े बेटे ने झंडा फहराया है।

मिली जानकारी के अनुसार, मोकामा के पूर्व विधायक और बाहुबली नेता अनंत सिंह के पटना स्थिति आवास पर भी झंडोतोलन किया गया। अनंत सिंह के दोनों बेटों ने पिता के आवास पर झंडोतोलन किया। इस दौरान अनंत सिंह के बेटे ने कहा कि, आज बहुत खुशी का दिन है। हम सभी 78वां स्वतंत्रता दिवस मना रहे हैं। साथ ही हमारे लिए ये मौका और खास हो गया है क्योंकि कल हमारे पिता जी को पटना हाईकोर्ट ने बरी कर दिया है अब जल्द ही वो हमारे बीच होंगे। इससे बढ़कर कोई भी ख़ुशी हमारे लिए नहीं हो सकती है।

अनंत सिंह के बेटे ने कहा कि, उनके पिता उनके गर्व और शान हैं। वो कब से अपने पिता का इंतजार कर रहे थे। अब जाकर उनके पिता उनके बीच आ रहे हैं। उन्होंने कहा कि, हमारे पिता 14 अगस्त को आजाद हो गए इससे ज्यादा खुशी की बात और क्या होगी। उन्होंने कहा कि सच्चाई की हमेशा जीत होती है।  सत्य का जीत होता है। हमारे नेता 5 साल से जेल में थे अब वो हमारे बीच आ रहे हैं। तो हम लोगों के लिए ये सबसे खुशी की बात है।

बता दें कि, अनंत सिंह को कल पटना हाईकोर्ट ने बरी कर दिया। सूत्रों की मानें तो अनंत सिंह कल जेल से बाहर आ जाएंगे। उसके बाद वह दिल्ली जा सकते हैं। फिलहाल अनंत सिंह जेल से बाहर आने के बाद भी जनता के बीच जाने में थोड़ा समय लेंगे। हालांकि , इस तरह के उनके नाम को लेकर लोगों के बिच ख़ुशी की लहर है उससे फैसला बदला भी जा सकता है।


Discover more from Voice Of Bihar

Subscribe to get the latest posts sent to your email.

भागलपुर में खुला पटना का फैमस चिका लिट्टी स्पैम कॉल : दूरसंचार कंपनियों ने 50 संस्थाओं को बैन किया, 2.75 लाख कनेक्शन काटे भागलपुर : युवक का अवैध हथियार लहराते फोटो वायरल भागलपुर में पार्षद नंदिकेश ने तुड़वाया वर्षों से बंद पड़े शौचालय का ताला ‘एक पेड़ माँ के नाम’ अभियान के तहत सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय की ओर से स्कूल परिसर में किया पौधारोपण