बिहटा में बेलगाम ट्रक ने दो को रौंदा, मां की मौत बेटी की हालत नाजुक, घटना से गुस्साएं लोगों ने किया सड़क-जाम-हंगामा

578bff5f 722d 4343 a7c8 6e81cd70c8b4

पटना से सटे बिहटा से इस वक्त की बड़ी खबर आ रही है। यहां एक बार फिर रफ्तार का कहर देखने को मिला है। बिहटा थाना से चंद कदम की दूरी पर बिहटा चौक के पास गुरुवार को तेजरफ्तार कंटेनर ट्रक ने पैदल जा रहे मां-बेटी को कुचल दिया। इस घटना में मां की मौके पर ही मौत हो गई जबकि बेटी बुरी तरह घायल हो गयी। महिला की मौत के बाद मृतक के परिजनों के बीच कोहराम मच गया। गुस्साएं लोग बिहटा चौक पर शव को रखकर आगजनी की और बिहटा-पटना मुख्य मार्ग को घंटों जाम कर दिया। गुस्साएं लोगों ने इस दौरान जमकर हंगामा मचाया।

मृतका की पहचान बिहटा थाना क्षेत्र के खेदलपूरा गांव निवासी स्व.जगदेव राय की पत्नी इंद्रावती देवी के रूप में बताई जा रही है।जबकि घायल की पहचान सरिता देवी के रूप में हुई है।मिली जानकारी के अनुसार मृतक महिला इंद्रावती देवी अपनी बेटी सरिता देवी के साथ पैदल खेदलपुरा गांव से बिहटा चौक आ रही थी तभी चौक के पास पीछे से आ रही तेज रफ्तार कंटेनर ट्रक ने दोनों को कुचल दिया जिसमें मां की मौके पर मौत हो गई जबकि बेटी घायल बताई जा रही है।

बता दें कि मृतक महिला के पति जगदेव राय की मौत 3 साल पूर्व में सड़क हादसे में पटना में हो चुकी है अब मां के मौत के बाद परिवार कोहराम मचा हुआ है। घटना से आक्रोशित लोगों ने शव को बिहटा चौक पर रखकर आगजनी करते हुए बिहटा पटना मुख्य मार्ग को घंटो के लिए जाम कर दिया और मुआवजे की मांग करने लगे।

वही घटना की सूचना मिलने के बाद बिहटा ट्रैफिक डीएसपी ललित मोहन सिंह और स्थानीय थाना की पुलिस के अलावा अन्य पुलिस पदाधिकारी मौके पर पहुंचे जहां तकरीबन दो घंटे के जाम के बाद लोगो को समझा बुझा कर याता यात को सुचारू रूप से चालू करवाया गया। वही इस संबंध में बिहटा थाना प्रभारी राज कुमार पांडे ने बताया कि बिहटा चौक पर एक महिला की मौत हुई है फिलहाल ट्रक को जब्त कर आगे की कार्रवाई की जा रही है।

Recent Posts