BiharPolitics

बिहार की 40 सीटों पर चुनाव लड़ेगी HAM पार्टी

Google news

पटना : हिंदुस्तानी आवामी मोर्चा (HAM) पार्टी आगामी विधानसभा चुनाव-2025 को लेकर तैयारी में जुट गई है। राज्य स्तरीय अभिनंदन समरोह पटना के कृष्ण मेमोरियल हॉल में किया गया। इसमें केंद्रीय मंत्री व हम के संरक्षक जीतनराम मांझी और उनके बेटे व बिहार सरकार के मंत्री संतोष कुमार सुमन सहित पार्टी के सभी बड़े, छोटे नेता और कार्यकर्ता मौजूद रहे।

आपको बता दें कि बिहार में चार सीटों पर उपचुनाव भी होना है, जिसमें एक सीट जीतनराम मांझी के लोकसभा सदस्य बनने के बाद खाली हुई है। वो सीट इमामगंज विधानसभा की है। अभिनंदन समारोह में पार्टी के कई कार्यकर्ता ने हुंकार भरा कि आगामी विधानसभा चुनाव में 40 सीटों के ऊपर दावा होगा। सभी कार्यकर्ताओं ने एक स्वर में कहा कि हम पार्टी 2025 के चुनाव में 40 सीटों के ऊपर चुनाव लड़ेगी।

बिहार में बढ़ते अपराध को लेकर आज इंडिया गठबंधन बिहार में प्रतिरोध मार्च निकाल रहा है। जिसको लेकर केंद्रीय मंत्री जीतनराम मांझी ने कहा कि उनका जो काम हैं वह करते रहे। बिहार में लॉ एंड आर्डर दुरुस्त है। पहले वह अपने माता-पिता के शासनकाल का याद करें। उस समय क्या होता था। वहीं उत्तर प्रदेश में कांवड़ यात्रा पर दुकान पर नेम प्लेट लगाए जाने पर कहा कि इसमें गलत क्या है। इससे लोगों को सहूलियत होगी। इस पर राजनीति नहीं होनी चाहिए।

हम प्रमुख व बिहार सरकार के मंत्री संतोष कुमार सुमन ने हम पार्टी राज्य स्तरीय अभिनंदन समरोह में आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर बिगुल फूंका। उन्होंने कहा कि 40 सीट पर पार्टी चुनाव लड़ेगी। 23 फरवरी 2025 को पटना के गांधी मैदान में रैली की तैयारी हो रही है।

Kumar Aditya

Anything which intefares with my social life is no. More than ten years experience in web news blogging.

भागलपुर में खुला पटना का फैमस चिका लिट्टी स्पैम कॉल : दूरसंचार कंपनियों ने 50 संस्थाओं को बैन किया, 2.75 लाख कनेक्शन काटे भागलपुर : युवक का अवैध हथियार लहराते फोटो वायरल भागलपुर में पार्षद नंदिकेश ने तुड़वाया वर्षों से बंद पड़े शौचालय का ताला ‘एक पेड़ माँ के नाम’ अभियान के तहत सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय की ओर से स्कूल परिसर में किया पौधारोपण