बिहार की DM का बड़ा एक्शन: खुद सड़क पर उतर गईं महिला अधिकारी, दर्जनों गाड़ियों का कटवा दिया चालान; पुलिस जवानों की लगा दी क्लास

8d008d3e 4a7a 468e 8d30 1dbea7c0d22d

जहानाबाद में की डीएम बिना हेलमेट और सही कागजात के गाड़ी चलाने वालों के खिलाफ मुहिम छेड़ दी है। डीएम अलंकृता पांडेय सोमवार को खुद सड़कर पर उतर गईँ और दर्जनों गाड़ियों का चालान कटवा दिया। डीएम के इस एक्शन से अवैध कागजात और बिना हेलमेट के बाइक चलाने वाले लोगों में हड़कंप मच गया है।

दरअसल, जहानाबाद की डीएम अलंकृता पांडेय ने अपने आवास से कार्यालय जाने के दौरान अरवल मोड, अंबेडकर चौक समेत कई जगहों पर खुद सड़क पर उतरकर बिना हेलमेट के बाइक चला रहे दर्जनों गाड़ियों का चालान कटवा दिया है। डीएम खुद सड़क पर उतर कर जांच करने लगीं और उसके बाद बिना कागजात और हेलमेट के अवैध रूप से गाड़ी चला रहे लोगों को ऑन दिया स्पॉट चालान काटने का निर्देश दिया।

इस दौरान करीब तीस से ज्यादा बाइक सवार लोगों को पकड़ गया। डीएम अलंकृत पाण्डेय ने बताया कि जो लोग ट्रैफिक नियम का पालन किए बिना गाड़ी चला रहे हैं उनके विरोध कार्रवाई की जाएगी। हेलमेट लगाना बाइक चालकों के लिए बहुत ही जरूरी है, यह उनके खुद की सुरक्षा के लिए है। यह अभियान आगे भी जारी रहेगा ताकि ज्यादा से ज्यादा लोग ट्रैफिक नियम का पालन कर गाड़ी चलाएं।

Recent Posts