बिहार के नवादा में युवक के काटने से सांप की मौत

20240706 214551

बिहार के नवादा जिले से अजीबोगरीब घटना सामने आई है, जहां युवक द्वारा काटने से एक सांप की मौत हो गई। दरअसल, पहले सांप ने युवक को काटा था। इसके बाद गुस्साए युवक ने सांप को पकड़कर उसे तीन बार काट लिया, जिससे सांप की मौत हो गई। हैरानी की बात यह है कि युवक की हालत खतरे से बाहर है, उसे अनुमंडलीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

नवादा में रेलवे प्रोजेक्ट में मजदूरी करता है संतोष
जानकारी के अनुसार, घटना जिले के रजौली प्रखंड की है। बताया जा रहा है कि झारखंड के लातेहार जिले का निवासी संतोष लोहार नवादा में रेलवे प्रोजेक्ट में मजदूरी करता हैं। वहीं नवादा के रजौली थानाक्षेत्र के जंगली इलाको में रेलवे लाइन बिछाने का कार्य किया जा रहा है। मंगलवार रात को सभी मजदूर अपने बेस कैंप में सो रहे थे। इसी दौरान जहरीले सांप ने एक युवक को काट लिया, जिसके बाद गुस्साए युवक ने लोहे के सरिया से सांप को पकड़ा और तीन बार दांत से काट लिया जिससे सांप की मौत हो गई।

युवक का बताया ये टोटका
वहीं घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंचे रेलवे अधिकारियों ने संतोष को तुरंत अनुमंडल अस्पताल में भर्ती कराया, जहां संतोष की हालत पूरी तरह खतरे से बाहर बताई जा रही है। उधर, जब संतोष से इस घटना के बारे में पूछा गया तो उन्होंने बताया कि मेरा गांव में एक टोटका है कि अगर सांप एक बार काटे तो आप उसे दो बार काट लीजिए इससे आपको सांप का विष नहीं लगेगा।

Kumar Aditya: Anything which intefares with my social life is no. More than ten years experience in web news blogging.
Recent Posts