बिहार के रंगीन मिजाज प्रिंसिपल पर गिरी गाज: DM ने ले लिया बड़ा एक्शन

IMG 3727 jpeg

पश्चिम चंपारण के बेतिया में शराब पीकर नर्सिंग स्टाफ से मसाज कराने वाले प्रभारी प्रिंसिपल के खिलाफ आखिरकार एक्शन हो ही गया। मीडिया में खबर आने के बाद डीएम दिनेश कुमार ने बड़ी कार्रवाई करते हुए आरोपी प्रभारी प्राचार्य को सस्पेंड कर दिया है। नर्सिंग प्रशिक्षण संस्थान के नर्सिंग स्टाफ ने सीएम नीतीश और स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय को पत्र लिखकर गुहार लगाई थी।

दरअसल, बेतिया स्थित जीएनएम प्रशिक्षण संस्थान के नर्सिंग स्टाफ ने प्रिंसिपल के ऊपर गंभीर आरोप लगाए थे। आरोप है कि संस्थान का प्रिंसिपल न सिर्फ दफ्तर में शराब पीता है बल्कि शराब के नशे में स्टाफ को मसाज करने को कहता है। शराब प्रचार्य की करतूत से परेशान नर्सिंग स्टाफ ने और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय से गुहार लगाई थी।

मुख्यमंत्री और मंत्री को लिखे पत्र में नर्सिंग स्टाफ ने आरोप लगाया है कि प्रभारी प्राचार्य मनीष जायसवाल शराब पीकर कार्यालय में उनसे मसाज कराता है। जिले के अधिकारियों ने आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट भी भेजी है लेकिन उसके खिलाफ अबतक कोई एक्शन नहीं लिया जा रहा है। थक हारकर उन्होने सीएम नीतीश कुमार से आरोपी के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग कर दी थी।

मीडिया में खबर आने के बाद आखिरकार आरोपी प्राचार्य के खिलाफ एक्शन हो गया है। डीएम दिनेश कुमार ने आरोपी प्राचार्य को सस्पेंड कर दिया है और सख्त कार्रवाई की बात कही है। डीएम ने कहा कि मामले की जांच की जा रही है और जांच के बाद दोषी के खिलाफ सख्त कानूनी कार्रवाई की जाएगी। सुरक्षा को लेकर भी कदम उठाए जा रहे हैं।

Recent Posts