बिहार के सहरसा में नशेड़ी ने पत्नी को मार डाला

20240529 122407

सहरसा। बलवाहाट थाना क्षेत्र के खोजूचक गांव में नशेड़ी पति ने पड़ोसी युवक के साथ मिलकर पत्नी की बेरहमी से पिटाई के बाद गला दबाकर हत्या कर दी।

जघन्य वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी पति घर में ताला लगाकर फरार हो गया। स्कूल से बच्चों के आने के बाद पड़ोसियों को हत्या की जानकारी मिली। इस बीच बलवाहाट थाना पुलिस व सर्किल इंस्पेक्टर मो. सुजाउद्दीन ने घटनास्थल पहुंच शव को कब्जे में ले लिया। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

जानकारी के अनुसार खोजूचक वार्ड नंबर 2 निवासी नंदलाल मेहता के पुत्र शिवचंद्र मेहता की शादी करीब 18 वर्ष पहले बनमा ईटहरी महारस गांव में सुनीता देवी के साथ हुई थी। इस बीच इस दम्पति को एक पुत्री व दो पुत्र भी हुआ। कुछ वर्षों से शिवचंद्र मेहता नशे का आदी हो गया और पत्नी के साथ अक़्सर मारपीट करने लगा।

 

मार्च माह में पति-पत्नी के बीच बढ़ते विवाद को लेकर पंचायत भी हुई लेकिन मामला जस का तस रहा। इस बीच सुनीता देवी अपनी सबसे बड़ी बेटी 17 वर्ष कोमल कुमारी को पढ़ने लिखने के लिए अपने मायके भेज दो पुत्र अंश राज कुमार (14 वर्ष) व आयुष कुमार (8 वर्ष)को अपने पास रख कर पढ़ाने लगी।

मंगलवार को दोनों पुत्र पढ़ने स्कूल चला गया। जब करीब 12 बजे पुत्र स्कूल से वापस आया तो देखा कि घर का सभी रूम में ताला लगा हुआ है। बड़े पुत्र अंश राज दिवार फांदकर आंगन में गया तो खिड़की से देखा कि उसकी मां जमीन पर पड़ी हुई है। उसने इस बात कि जानकारी आस-पड़ोस के लोगों को दी। घर का ताला तोड़ा गया तो सुनीता देवी के गले में कुछ रस्सी का फंदा लगा पाया गया। उसकी मौत हो चुकी थी।

घटना की सूचना पर बख्तियारपुर पुलिस सर्किल इंस्पेक्टर मो. सुजाउद्दीन पुलिस बल के साथ घटनास्थल पहुंच मामले की छानबीन शुरू कर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया।

Kumar Aditya: Anything which intefares with my social life is no. More than ten years experience in web news blogging.
Recent Posts