BiharPolitics

बिहार के साथ भेदभाव नहीं रुका तो सीमांचल को अलग राज्य बनाने की करेंगे मांग : पप्पू यादव

Google news

बागडोगरा से पूर्णिया जाने के क्रम में पूर्णिया लोकसभा सीट से निर्दलीय सांसद पप्पू यादव शनिवार को किशनगंज पहुंचे जहा बस स्टैंड के निकट कांग्रेस कार्यकर्ता ने उनका जोरदार स्वागत किया। इस दौरान पत्रकारों से बात करते हुए पप्पू यादव ने कहा कि दिल्ली को बर्बाद करने मे केंद्र सरकार की महत्वपूर्ण भूमिका है। आज दिल्ली में न तो पीने के लिए पानी मिल रहा है और हल्की बारिश में ही पूरी दिल्ली डूब जा रही है।

पप्पू यादव ने कहा कि केंद्र सरकार में भ्रष्टाचार का बोलबाला है। पप्पू यादव ने बिहार में पुल गिरने को लेकर राज्य सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि इसमें बालू माफिया की भूमिका सबसे अधिक है लेकिन इससे नीतीश बाबू को कोई मतलब नहीं है।वही नीट परीक्षा को लेकर भी उन्होंने सरकार को घेरा और कहा कि सरकार पेपर लीक को गंभीरता से नहीं ले रही है। उन्होंने कहा कि नीट के डायरेक्टर को बचाने के लिए सीबीआई जांच शुरू किया गया है क्योंकि डायरेक्टर पूर्व केंद्रीय मंत्री के रिश्तेदार है। पप्पू ने कहा कि सरकार युवाओं की आवाज को दबाना चाहती है।

उन्होंने कहा कि इस बार मजबूत विपक्ष है इनकी तानाशाही के आगे नहीं झुकेगी। वहीं लोजपा (रामविलास) के सांसद शांभवी चौधरी द्वारा स्पीकर के साथ दुर्व्यवहार का आरोप लगाए जाने पर कहा कि वो किसी की बेटी है, पहली बार सदन में आई है इसलिए उन्हें अभी पढ़ना लिखना चाहिए। वहीं उन्होंने कहा कि सरकार उत्तर प्रदेश को तीन भागों में बांटने वाली है। अगर बिहार के साथ भेदभाव खत्म नहीं हुआ तो हमलोग भी सीमांचल को अलग राज्य का दर्जा दिए जाने की मांग आने वाले समय में कर सकते है। इस दौरान प्रोफेसर गुलरेज रहमान, कांग्रेस जिला अध्यक्ष इमाम अली चिंटू, मोनस रहमानी, शहाबुल अख्तर, इम्तियाज नसर, नासिक नादिर, देवेन यादव, दिलीप यादव और शंभू यादव सहित दर्जनों लोग मौजूद थे।

Kumar Aditya

Anything which intefares with my social life is no. More than ten years experience in web news blogging.

भागलपुर में खुला पटना का फैमस चिका लिट्टी स्पैम कॉल : दूरसंचार कंपनियों ने 50 संस्थाओं को बैन किया, 2.75 लाख कनेक्शन काटे भागलपुर : युवक का अवैध हथियार लहराते फोटो वायरल भागलपुर में पार्षद नंदिकेश ने तुड़वाया वर्षों से बंद पड़े शौचालय का ताला ‘एक पेड़ माँ के नाम’ अभियान के तहत सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय की ओर से स्कूल परिसर में किया पौधारोपण